तेजस्वी यादव के समर्थकों ने बेतिया सर्किट हाउस में खूब मचाया उत्पात
Advertisement

तेजस्वी यादव के समर्थकों ने बेतिया सर्किट हाउस में खूब मचाया उत्पात

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बेतिया में 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' को लेकर अपने समर्थकों के साथ बेतिया पहुंचे थे. 

तेजस्वी यादव के समर्थकों ने बेतिया के सर्किट हाउस में तोड़फोड़ की है.

बेतियाः आरेजडी और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी अहम राजनीतिक यात्रा 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' कर रहे हैं. छपरा से शुरू हुई तेजस्वी यादव की यह यात्रा बुधवार को बेतिया पहुंची थी. तेजस्वी यादव के साथ यहां सैकड़ों समर्थक भी जुटे थे. लेकिन समर्थकों ने बेतिया के सर्किट हाउस में खूब उत्पात मचाया है.

दरअसल, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बेतिया में 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' को लेकर अपने समर्थकों के साथ बेतिया पहुंचे थे. तेजस्वी यादव यहां जिले के सर्किट हाउस में ठहरे थे. उनके साथ उनके कुछ समर्थक भी यहां रूके थे. लेकिन तेजस्वी यादव के समर्थकों ने सर्किट हाउस में खूब उत्पात मचाया है.

fallback

तेजस्वी यादव के साथ यहां पहुंचे सैकड़ो समर्थकों ने सर्किट हाउस में जमकर तोड़फोड़ की है. सर्किट हाउस के सामने दरवाजे में लगे कांच को फोड़ दिया गया. हाउस में लगे मोटर को भी तोड़ दिया गया. यहां तक कि नलों के पाइप को भी क्षतिग्रस्त कर दिय गया है.

समर्थकों ने गार्डन में लेग लाइटों को भी तोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि तेजस्वी के समर्थकों ने सर्किट हाउस में कई सामनों को तोड़ दिया है. सर्किट हाउस में इस तोड़-फोड़ से लाखों का नुकसान हुआ है.

fallback

सर्किट हाउस कर्मियों का कहना है कि तेजस्वी यादव यहां एक दिन ठहरे थे. लेकिन उनके समर्थकों ने यहां जमकर तोड़ फोड़ मचाया है. एक कर्मी ने कहा कि उन्हें 1990 के दशक याद आ गया है कि पहले कैसे नेता के समर्थक तोड़ फोड़ करते थे. सरकारी चीजों को अपना ही नहीं समझते हैं.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव यहीं सर्किट हाउस में ही थे. जिसके बावजूद उनके समर्थकों ने खूब उत्पात मचाया है.