सुशील मोदी ने फिर लगाया बड़ा आरोप, तेजस्वी ने कहा 'मर्द हो तो और जांच करवाओ'
Advertisement

सुशील मोदी ने फिर लगाया बड़ा आरोप, तेजस्वी ने कहा 'मर्द हो तो और जांच करवाओ'

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ नया खुलासा किया है. वहीं, तेजस्वी ने उनके आरोप पर जमकर हमला बोला है.

सुशील मोदी के नए आरोप पर तेजस्वी ने हमला बोला. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोला है और उन पर एक नया आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पटना में न सिर्फ अवैध रूप से सबसे बड़ा मॉल बना रहे थे, बल्कि वह मॉल की आड़ में लोहे का व्यापार कर रहे थे. एक प्रेस कॉफ्रेंस के जरिए उन्होंने जानकारी दी है. वही तेजस्वी ने भी सुशील मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि वह आरोपों की जांच करवाएं.

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव लारा एंड संस नाम से आयरन एंड स्टील बेचने वाले कंपनी के मालिक है. वह जिंदल कंपनी के साथ लोहे का कारोबार शुरु किया. इसके लिए उन्होंने वाणिज्य कर विभाग के पूर्वी अंचल से सेंट्रल टैक्स और इंट्री टैक्स का रजिस्ट्रेशन लोहे के व्यापार के लिए प्राप्त किया.

इसके लिए अलग से एसबीआई बैंक में खाता भी खोला गया. जिंदल कंपनी से तेजस्वी यादव की डील थी कि वह लोहे के व्यापार के लिए रेल वैगन से लोहे को छुड़ा कर और तौलकर व्यवस्थित तरिके से लोहे को रखना. रेलवे के लोहे को सुरक्षित रूप से रखना और क्रेन से लोहे को उतरवाना.

सड़क मार्ग से लोहा आने पर उन्हें 500 रुपये प्रति ट्रक और रेल मार्ग से 700 रुपये प्रति टन और हैंडलिंग चार्ज अलग से दी जाएगी. इस तरह के सहमती पत्र पर तेजस्वी यादव ने हस्ताक्षर किए हैं. और भोला यादव ने गवाह के रुप में हस्ताक्षर किया है. इसके लिए दो एकड़ जमीन को चार दिवारी बनाया गया.

वहीं, सुशील मोदी के इस आरोप के बाद तेजस्वी यादव एक बार फिर उन पर बरसे, उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि, 'आप छाती पीटकर चिल्लाते हैं कि हम 750 करोड़ रुपये का मॉल बना रहे हैं, लेकिन आपकी सहयोगी एजेंसी इसे मात्र 45 का ही बता रीह है.. सुनवाई में कोर्ट में सब सही बताएगी.. अरे मर्द हो तो और जांच करवाओ ना! भटकिए मत!'

लोहा व्यापार को लेकर सुशील मोदी के खुलासे पर कहा, 'क्यों व्यापार करना आपके बाप-दादाओं के ही नाम लिखा है क्या? जैसे आपके डकैत बिरादर भाई नीरव मोदी, ललित मोदी, मुकेश मोदी देश का लाखों करोड़ हड़प विदेश भाग गए। आपका सगा भाई भी भागेगा.. आप नीतीश जी के प्रवक्ता के रूप में सही काम नहीं कर रहे है..कुछ और ढूँढिए.