बेलगाम अपराधियों ने टोलकर्मी को मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई मौत की वारदात

बिहार में अपराधी लगातार बैखौफ होते जा रहे हैं. पुलिस भी अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. 

बेलगाम अपराधियों ने टोलकर्मी को मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई मौत की वारदात
वैशाली सराय स्थित टोल प्लाजा पर टोलकर्मी को मारी गोली.

वैशालीः बिहार में अपराधी लगातार बैखौफ होते जा रहे हैं. पुलिस भी अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. पिछले दिनों पुलिस ने खुद स्वीकार किया था कि अपराध का ग्राफ बढ़ा है. हालांकि पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने की बात कही थी. लेकिन शायद पुलिस सफल नहीं हो पा रही है.

ताजा मामला वैशाली की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने शनिवार को वैशाली सराय स्थित टोल प्लाजा के एक कर्मी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. यह वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जाता है की छोटी सी बात पर नोकझोंक में अपराधियों ने गोली चला दी.

टोलकर्मी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. खबरों के मुताबिक मुजफ्फरपुर से आ रही एक गाड़ी में सवार लोगों से टोलकर्मी टोल रसीद मांगी. इसी दौरान दोनों के बीच नोकझोंक शुरू हो गई. देखते ही देखते कार सवार अपराधियों ने गोली चला दी. गोली लगते ही टोलकर्मी मुकेश कुमार की मौत हो गई.

घटना के बाद टोल प्लाजा पर अफरा-तफरी मच गई. वहीं, घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं होने दिया. इसे लेकर पुलिस से भी नोंकझोंक हुई लेकिन वह नहीं माने और शव लेकर चले गए.

Tags: