Katihar Railway Station पर उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, बिना मास्क के नजर आए यात्री-रेलकर्मी

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप देखने को मिल है. बिहार भी अब कोरोना की दूसरी लहर से अछूता नहीं है. 

Katihar Railway Station पर उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, बिना मास्क के नजर आए यात्री-रेलकर्मी
रेलवे स्टेशन पर उड़ाई जा रही कोविड नियमों की धज्जियां. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Katihar: देशभर में कोरोना (corona) की दूसरी लहर का प्रकोप देखने को मिल है. बिहार (Bihar) भी अब कोरोना (Corona) की दूसरी लहर से अछूता नहीं है. इसके बाद भी कटिहार रेलवे स्टेशन (Katihar Railway Station) पर लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. सिर्फ लोग ही नहीं रेलवे स्टेशन पर मौजूद कर्मचारी भी इस समय कोरोना नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं.  

कटिहार रेलवे स्टेशन पर यात्रा करके आ रहे यात्री बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के ही रेलवे स्टेशन पर नजर आ रहे हैं. इसके बाद ही रेलवे के कर्मचारी इस पर किसी भी तरह कोई भी सख्ती नहीं दिखा रहे हैं. वो खुद भी बिना मास्क के ही नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: कोरोना का तोहफा, सरकार ने चलाई स्पेशल ट्रेन

वहीं, कटिहार रेलमंडल प्रबंधक ने कहा है कि स्टेशन पर यात्रा करके आ रहे यात्रियों के लिए इंतजाम किए गए हैं और रेलमंडल में काम करने वालों को भी कोरोना बचाने की हर संभव कोशिश की जा रही है.  जब उनसे रेलवे कर्मियों की लापरवाही के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उन पर कार्यवाई की बात कही. गौरतलब है कि बिहार में बीते 24 घंटे के दौरान 1,911 कोरोना के नए मामले मिले हैं. पटना में 743 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 7,504 हो गई है.

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राज्य में बीते 24 घंटे में 2174 नए मामले सामने आए हैं. पटना में सबसे अधिक 661 केस मिले हैं. वहीं, बीते 24 घंटे में कुल 90, 751 मामले की जांच हुई है. जबकि अब तक कुल 2, 65,048 मरीज ठीक हुए हैं. वर्तमान में कोविड एक्टिव मामलों की संख्या 9,357 हो गई है. बिहार में कोरोना मरीजों का रिकवरी दर 96.03 प्रतिशत है.

(इनपुट: राजीव रंजन)