सहरसाः ट्यूशन टीचर की नदी किनारे मिली सर कटी लाश, तीन दिन से था लापता
Advertisement

सहरसाः ट्यूशन टीचर की नदी किनारे मिली सर कटी लाश, तीन दिन से था लापता

बिहार के सहरसा में एक ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर की सर कटी लाश बरामद हुई है.

सहरसा में ट्यूशन टीचर की सिर कटी लाश बरामद हुई. (प्रतीकात्मक फोटो)

सहरसाः बिहार में अपराधी अपने पांव पसार रहे हैं. वहीं, लोगों में दहशत का माहौल बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेखौफ घटना को अंजाम दिए जा रहे हैं. वहीं, पुलिस के लिए भी अपराधी चुनौती बनते जा रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सहरसा का है, जहां एक ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर की सर कटी लाश बरामद हुई है.

शिक्षक का शव बरामद होने के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है. लोगों के मन में खौफ भर गया है. वहीं, पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि शिक्षक तीन दिन पहले ही लापता हुआ था. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी.

दरअसल, सहरसा के सौर बाजार थाना क्षेत्र के फोरसाहा गांव के समीप नदी किनारे एक युवक की सर कटी लाश मिली. लाश मिलने की वजह से इलाके में सनसनी मच गई. बाद में मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के घोपा गांव निवासी 35 वर्षीय नवीन कुमार के रूप में हुई.

नवीन कुमार के बारे में बताया जा रहा है कि वह 22 अक्टूबर को ही अपने घर से लापता हुआ था. जिसके बाद मामले की जानकारी मधेपुरा जिले के परमाणपुर ओपी को दी गई. ओपी में अपहरण का मामला भी दर्ज कराया गया. लेकिन 25 अक्टूबर को उसकी लाश सहरसा में एक नदी किनारे मिली.

बताया जाता है कि नवीन ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था. पुलिस ने नवीन की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. और नवीन के हत्या के सुराख तलाश रही है.