हैवानियतः दो बच्चों को कब्र में जिंदा दफन कर रहा था पिता, पुलिस ने बचाया
Advertisement

हैवानियतः दो बच्चों को कब्र में जिंदा दफन कर रहा था पिता, पुलिस ने बचाया

बिहार के गोपालगंज जिले में एक पिता का भयानक चेहरा देखने को मिला है. नशे में धुत शराबी पिता ने अपने ही दो बच्चों को बेहरहमी से पीटने के बाद उन्हें जिंदा कब्र में दफन करने लगा.

गोपालगंज में एक पिता ने अपने दो बच्चों को जिंदा दफन करने की कोशिश की है.

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले में एक पिता का भयानक चेहरा देखने को मिला है. पिता ने अपने ही बच्चों पर हैवानियत दिखाई है. नशे में धुत शराबी पिता ने अपने ही दो बच्चों को बेहरहमी से पीटने के बाद उन्हें जिंदा कब्र में दफन करने लगा. लेकिन समय पर गांव वालों को इस बात की खबर मिली. और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर बच्चों को कब्र से जिंदा बचाया गया. यह घटना गोपालगंज के फुलवरिया के भागवत परसा गांव की है. यहां रहने वाले भिरगुन नोनिया को उसकी पत्नी 6 माह पहले छोड़कर चली गई. भिरगुन आर्थिक तंगी में था. उसके पास पैसे नहीं थे. इस वजह से बच्चों को भीख मांगने के लिए मजबूर कर रहा था.

बच्चों ने जब इसका विरोध किया तो अपनी 6 साल की बेटी निशा और 5 साल के बटे सनोज को बेरहमी से पीटने लगा. इसके बाद उसने अपने झोपड़ी के बगल में हीं कब्र खोदने लगा. बाद में उसने दोनों बच्चों को उसी कब्र में जिंदा दफन करने लगा.

इसी दौरान गांव वालों की घटना की सूचना मिली तो सभी लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तो भिरगुन फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने बच्चों को जिंदा दफन होने से बचा लिया. बच्चों को पुलिस थाने ले गई. और बच्चों की जान को खतरा देखकर पुलिस ने चाइल्ड लाइन को सूचना दी है.

गोपालगंजः जाम हटाने के दौरान रिवॉल्वर छीनकर मीरगंज थानाध्यक्ष को मारी गोली

पुलिस अब हैवान पिता को तलाश रही है. उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.