मुंगेरः दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, छापेमारी में जमीन के अंदर से मिले कई हथियार

बिहार के मुंगेर जिले में पुलिस ने कई हथियारों के साथ दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है.

मुंगेरः दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, छापेमारी में जमीन के अंदर से मिले कई हथियार
मुंगेर में दो हथियार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बुधवार को पुलिस ने कई हथियारों के साथ दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में गिरफ्तार किया गया मोहम्मद गुलेन उर्फ गुलफाम पर एके-47 राईफल तस्करी करने का भी आरोप है. 

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एके-47 तस्करी मामले में फरार आरोपी मिर्जापुर बरदह गांव निवासी मोहम्मद गुलेन उर्फ गुलफाम के घर छापेमारी की. 

उन्होंने कहा कि इस क्रम में पुलिस ने तलाशी के दौरान घर के आंगन में जमीन के नीचे छिपाकर रखे तीन देशी कट्टा (कंट्री मेड पिस्तौल), तीन अर्धनिर्मित पिस्तौल, पांच जिन्दा कारतूस, हथियार में प्रयुक्त करने वाले कलपुर्जे सहित हथियार बनाने के औजार बरामद किए गए. 

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने फरार गुलेन और उसके भाई मोहम्मद मोनाजिर को गिरफ्तार कर लिया है. 

गौरव मंगला ने बताया कि गिरफ्तार गुलेन एके-47 तस्करी के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी मोहम्मद शमशेर का रिश्तेदार है. उस पर शमशेर के साथ मिलकर एके- 47 की तस्करी करने में सहयोग करने का आरोप है. गुलेन को पिछले तीन महीने से पुलिस खोज रही थी. 

उल्लेखनीय है कि मुंगेर के विभिन्न क्षेत्रों से पिछले तीन महीने के अंदर 22 एके-47 बरामद किए गए हैं. इस मामले में अब तक 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.