फारबिसगंज में निर्माणाधीन मकान दुकान पर गिरा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के फारबिसगंज में एक बड़ा हादसा हो गया है जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है.

फारबिसगंज में निर्माणाधीन मकान दुकान पर गिरा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
फारबिसगंज में एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

अररियाः बिहार के फारबिसगंज में एक बड़ा हादसा हो गया है जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. यहां एक निर्माणाधीन मकान की दीवार एक दुकान पर गिर गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत दीवार के नीचे दबने से हो गई. वहीं, कई लोगों के घायल होने की भी खबर है.

खबरों के मुताबिक, फारबिसगंज के स्टेशन चौक के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिर गई. दीवार गिरने से उसका छज्जा एक दुकान पर गिर गई. जिसमें तीन लोग बुरी तरह दब गए. जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि तीनों मृतक आपस में सगे भाई थे. जो दुकान में राखी बेच रहे थे.

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने फौरन राहत का काम शुरू कर दिया. वहीं, इस घटना की खबर प्रशासन को भी दी गई. जिसके बाद जेसीबी की मदद से मलवे को हटाने का काम किया जाने लगा. मलवे से निकाल कर लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने तीनों लोगों को मृत घोषित कर दिया.

घटना में वहां कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. और बताया जा रहा है कि कुछ लोग और भी मलबे में दबे हो सकते हैं. लोगों के मरने और दबे होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

बचाव कार्य में वहां के स्थानीय लोग भी जुटे हुए हैं. वहीं, राखी से पहले तीन सगे भाईयों की मौत से पूरे इलाके में सन्नाटा छा गया है. बहन-भाई के त्योहार के लिए राखी बेच रहे तीन भाईयों की मौत से पूरे परिवार में चीत्कार मची हुई है.