Muzaffarpur: महिला ने दिखाई हिम्मत, पिस्टल छिन अपराधियों के उड़ाए होश

Muzaffarpur Samachar: महिला ने हिम्मत दिखाते हुए अपने पति के साथ मिलकर अपराधियों से उनकी पिस्टल छिन ली.

Muzaffarpur: महिला ने दिखाई हिम्मत, पिस्टल छिन अपराधियों के उड़ाए होश
महिला ने पिस्टल छिन अपराधियों के उड़ाए होश.

Muzaffarpur: जिले में अपराधियों के बुलंद हौसले पर एक महिला ने पानी फेर दिया. दरअसल, मामला  काजीमोहदमदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला पुल के पास का है यहां महिला अपने पति के साथ स्कूटी सीख रही थी. तभी यहां बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर महिला से सोने का चेन छीनने का प्रयास किया.

इसी क्रम में महिला ने हिम्मत दिखाते हुए अपने पति के साथ मिलकर अपराधियों से उनकी पिस्टल छिन ली. वहीं, महिला के इस कदम से अपराधी भी हैरत में पड़ गए. जब तक अपराधी महिला से भिड़ते तब तक वहां कई लोग पहुंचने लगे और इसके बाद अपराधी अपना हथियार को छोड़ फरार हो गए. 

ये भी पढ़ेंः जमालपुर-भागलपुर रेलखंड पर बेखौफ अपराधियों ने दी चुनौती, ट्रेन रोककर यात्रियों से की मारपीट

वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची काजीमुहम्मदपुर पुलिस को महिला ने अपराधियों से मिले हथियार को सौंप दिया है. साथ हीं, इस मामले काजीमुहम्मदपुर थाना में कार्यरत पुलिस पदाधिकारी शम्भू नाथ झा ने बताया कि एक दम्पत्ति से आमगोला पुल पर चेन छिनने की कोशिश हुई थी लेकिन अपराधी नाकाम रहे महिला और उसके पति ने विरोध किया तभी अपना देशी पिस्टल छोड़कर अपराधी भाग गए. साथ हीं, इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की छानबीन कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः समाज की घिनौनी तस्वीर! मक्का चुराने पर युवक को आधा सिर मुंडकर मैला खिलाया 

बता दें कि बिहार में अपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि बिहार में अपराधी बेखौफ है और बिना किसी भय के आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और दिन-प्रतिदिन यह घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और सरकार घटनाओं पर कोई ध्यान नहीं दे रही है. वहीं, दिनदहाड़े ऐसी घटनाएं घटती रहती है. वहीं, इस तरह के मामलें बिहार पुलिस पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. हालांकि अब सवाल यह है कि सरकार कब तक ऐसे अपराधों के लिए कदम उठाएंगी. 

(इनपुट-मनोज कुमार)