2014 में ट्रेन रोकने को लेकर कोर्ट में पेश हुए गिरिराज समेत 23 BJP नेता, 6 महीने में केस का निष्पादन करने का जारी हुआ आदेश
Advertisement

2014 में ट्रेन रोकने को लेकर कोर्ट में पेश हुए गिरिराज समेत 23 BJP नेता, 6 महीने में केस का निष्पादन करने का जारी हुआ आदेश

मुजफ्फरपुर में MP-MLA कोर्ट में आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत 23 अन्य बीजेपी मंत्रियों की पेशी हुई है. गिरिराज सिंह के अलावा भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय, वैशाली सांसद वीणा देवी समेत सभी कार्यकर्ता सदेह कोर्ट में हाजिर हुए हैं.

(फाइल फोटो)

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में MP-MLA कोर्ट में आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत 23 अन्य बीजेपी मंत्रियों की पेशी हुई है. गिरिराज सिंह के अलावा भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय, वैशाली सांसद वीणा देवी समेत सभी कार्यकर्ता सदेह कोर्ट में हाजिर हुए हैं. ACJM 1 विकास मिश्रा की कोर्ट में सुनवाई हुई. वहीं, अधिवक्ता अशोक कुमार ने बताया कि इस समय सभी जमानत पर हैं. कोर्ट ने जिसे बरकरार रखते हुए अगले 6 महीने के अंदर स्पीडी ट्रायल के लिए निर्देश दिया है और केस का निष्पादन करने को कहा गया है. 

कोर्ट से न्याय की उम्मीद
कोर्ट से आने के बाद मंत्री गिरिराज सिंह ने बताया कि उस वक्त UPA की सरकार थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक साजिश के तहत सभी को इस केस में फंसाया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा कि उन्हें माननीय कोर्ट पर पूरा भरोसा है कि उन्हें न्याय दिया जाएगा. 

स्पीडी ट्रायल के अंतर्गत होगी केस की सुनवाई
इस बारे में अधिवक्ता ने कहा कि यह मामला इससे पहले सोनपुर रेलवे कोर्ट में चल रहा था. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस MP-MLA कोर्ट में भेजा गया. जिसमें आज पहली बार सभी मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेश हुए. वहीं, पहले की जमानत को बरकरार रखा गया. जिसके बाद सभी गवाहों को इस संबंध में सम्मन भेजा गया और गवाही की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. साथ ही अगले 6 महीने के अंदर केस को निष्पादन करने का आदेश जारी किया गया है. इस केस की सुनवाई स्पीडी ट्रायल के अंतर्गत की जाएगी.

ये भी पढ़िये: बिहार विधान परिषद चुनाव में सभी 7 प्रत्याशियों का निर्विरोध चुना जाना तय, पहली बार जाएंगे सदन

Trending news