दिनेश लाल यादव निरहुआ के भोजपुरी गाने 'माल गलतवे कारखाना', में गुस्से से लाल हो गई आम्रापाली दुबे
Advertisement

दिनेश लाल यादव निरहुआ के भोजपुरी गाने 'माल गलतवे कारखाना', में गुस्से से लाल हो गई आम्रापाली दुबे

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक रोमांटिक गाना 'माल गलतवे कारखाना में' ने यूट्यूब पर बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में दोनों का अंदाज देखकर आपका भी मन झूमने पर मजबूर हो जाएगा. 

भोजपुरी गाने  'माल गलतवे कारखाना में' हुआ वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सुपर हिट फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड बना चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और सिजलिंग अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. इसी कड़ी में इस जोड़ी का भोजपुरी गाना 'माल गलतवे कारखाना में' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

 बता दें कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने एक साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में काम किया है और इनकी फिल्मों और गानों के रिलीज का इंतजार आज भी दर्शक बेताबी से करते हैं. इन जोड़ी को नया या फिर पुराना भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है.

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे दोनों ही मल्टी टेलेंटेड आर्टिस्ट हैं. दोनों ने भोजपुरी सिनेमा में अभिनय के साथ गायकी भी की है. ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होता है. निरहुआ और आम्रपाली के बीच की केमिस्ट्री और जानलेवा रोमांस दर्शकों को काफी रोमांचित करता है. ऐसे में इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक रोमांटिक गाना 'माल गलतवे कारखाना में' ने यूट्यूब पर बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में दोनों का अंदाज देखकर आपका भी मन झूमने पर मजबूर हो जाएगा. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का के इस सुपर रोमांटिक गाना 'माल गलतवे कारखाना में' को निरहुआ और अलका झा ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. यह सुपरहिट रोमांटिक गाना दिनेश लाल और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल2' का है. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना फैंस के बीच हुआ वायरल

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल2' में अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोरा, प्रकाश जैस, माया यादव, किरण यादव ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्माता नसीर जमाल हैं और इसका निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है. फिल्म के इस गाने को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो को अब तक 5,449,115   ज्यादा व्यूज और 6.6K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news