Bank Loot Siwan: स्टूडेंट बनकर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में घुसे लुटेरे, 26 लाख की लूट
Advertisement

Bank Loot Siwan: स्टूडेंट बनकर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में घुसे लुटेरे, 26 लाख की लूट

Bank Loot : नगर थाना इलाके के स्टेशन रोड स्थित गुलजार बाजार के समीप उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक है. सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर बैंक में चार अपराधियों ने प्रवेश किया.  जब तक बैंक के अंदर लोग कुछ समझ पाते उसके पहले ही बदमाशों ने पिस्टल तान दी. 

Bank Loot Siwan: स्टूडेंट बनकर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में घुसे लुटेरे, 26 लाख की लूट

सिवान: Bank Loot: सिवान से बैंक लूट की खबर सामने आई है. बिहार ग्रामीण बैंक में लुटेरों ने 26 लाख रुपये लूट लिए. बुधवार सुबह 10 बजे हुई इस लूट से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया गया कि चार अपराधियों ने हथियारों से लैस होकर बैंक में प्रवेश किया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सिवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि 26 लाख के करीब लूट हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बैंक कर्मी को बनाया बंधक
जानकारी के मुताबिक, नगर थाना इलाके के स्टेशन रोड स्थित गुलजार बाजार के समीप उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक है. सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर बैंक में चार अपराधियों ने प्रवेश किया. जब तक बैंक के अंदर लोग कुछ समझ पाते उसके पहले ही बदमाशों ने पिस्टल तान दी. सबसे पहले बदमाशों ने बैंक कर्मी रीमा सिंह पर पिस्टल तान दिया और लॉकर खोलने के लिए कहा. लॉकर खुलने के बाद 26 लाख 40 हजार रुपये लूट ले गए. हथियार से लैस सभी अपराधियों ने मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया इसके बाद मौके से फरार हो गए. 

स्टूडेंट बनकर बैंक पहुंचे बदमाश
बताया गया कि बदमाश बैंक खुलने के पहले से ही रेकी कर रहे थे और जैसे ही बैंक खुला वो प्रवेश कर गए. बैंक में लूट के दौरान अफरातफरी मच गई थी.  एसपी शैलेश कुमार सिन्‍हा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. एसपी के अनुसार, छानबीन में सामने आया है कि सुबह सवा 10 बजे बैंक में पहले चार स्टूडेंट्स जैसे दिखने वाले लोग पहुंचे, फिर उनके कुछ अन्य साथी बारी-बारी से बैंक में घुस गए और 26 लाख की लूट को अंजाम दिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
घटना की जानकारी मिलते ही सिवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि 26 लाख के करीब लूट हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश होगा और सभी बदमाश सलाखों के पीछे होंगे. 

यह भी पढ़िए: Bihar crime: मोतिहारी में शिक्षक को गोली मारकर किया घायल, अपराधी मौके से फरार

Trending news