बिहार: बाढ़ जिले में रिश्ते हुए तार-तार, पति ने की पत्नी की हत्या और साली के साथ हुआ फरार
Advertisement

बिहार: बाढ़ जिले में रिश्ते हुए तार-तार, पति ने की पत्नी की हत्या और साली के साथ हुआ फरार

मृतका की पहचान 24 वर्षीय वर्षा कुमारी, पति शनि पासवान, के रूप में हुई है. घटना की जानकारी देते हुए मोकामा थानाध्यक्ष राजनन्दन शर्मा ने बताया, 'प्रथम दृष्टि से मामला हत्या का प्रतीत होता है, क्योंकि शव को एक बंद बक्से के अंदर से निकाला गया है. तफ्तीश करने पर पता चला कि मृतका का पति शनि पासवान फरार है.'

पति ने की पत्नी की हत्या और साली के साथ हुआ फरार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Barh: बिहार के बाढ़ जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति अपनी पत्नी की हत्या कर साली के साथ फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मोकामा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की छानबीन में जुट गई.

'बंद बक्से के अंदर से निकाला गया शव'
जानकारी के अनुसार, मृतका की पहचान 24 वर्षीय वर्षा कुमारी, पति शनि पासवान, के रूप में हुई है. घटना की जानकारी देते हुए मोकामा थानाध्यक्ष राजनन्दन शर्मा ने बताया, 'प्रथम दृष्टि से मामला हत्या का प्रतीत होता है, क्योंकि शव को एक बंद बक्से के अंदर से निकाला गया है. तफ्तीश करने पर पता चला कि मृतका का पति शनि पासवान फरार है.'

ये भी पढ़ें- बिहार में नहीं थम रहा अपराध! दिनदहाड़े नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या

दबी जुबान में हो रही चर्चा
इधर, लोग दबी जुबान से इस बात की भी चर्चा कर रहे हैं कि शनि पासवान ने ही अपनी पत्नी को मारा है और हत्या के बाद अपनी साली के साथ फरार है.   

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष के अनुसार, 4 साल पहले वर्षा कुमारी की शादी शनि पासवान से हुई थी. हालांकि, शनि पासवान के अपनी पत्नी वर्षा की बहन के साथ अवैध संबंध थे. इसी क्रम शनि पत्नी की हत्या कर साली के साथ फरार हो गया. बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

(इनपुट- सुनील कुमार)

Trending news