बेगूसराय में चोरों के हौसले बुलंद! शिक्षिका के बंद घर का ताला तोड़कर की लाखों की चोरी
Advertisement

बेगूसराय में चोरों के हौसले बुलंद! शिक्षिका के बंद घर का ताला तोड़कर की लाखों की चोरी

चोरों ने घर के तीन कमरों का ताला तोड़कर लगभग 5 भरी के सोने के आभूषण और 20 हजार नकदी की चोरी कर ली है. वहीं, मकान मालिक को इस चोरी की सूचना रविवार की सुबह तब लगी जब शिक्षिका पिंकी कुमारी छुट्टी में अपने घर आई.  

 

शिक्षिका के बंद घर का ताला तोड़कर की लाखों की चोरी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में चोरों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला मंझौल ओपी के मंझौल गांव का है. यहां अपराधियों ने एक शिक्षिका के बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये के गहने और नकदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

सोने के आभूषण और 20 हजार नकदी की चोरी
जानकारी के अनुसार, चोरों ने घर के तीन कमरों का ताला तोड़कर लगभग 5 भरी के सोने के आभूषण और 20 हजार नकदी की चोरी कर ली है. वहीं, मकान मालिक को इस चोरी की सूचना रविवार की सुबह तब लगी जब शिक्षिका पिंकी कुमारी छुट्टी में अपने घर आई.  

ये भी पढ़ें- बिहार में शराबियों की खैर नहीं, पटना और दरभंगा में शराब पार्टी करते 18 गिरफ्तार

मामले की जांच कर रही पुलिस 
इधर, पीड़िता की शिकायत पर मंझौल थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़िता खगरिया जिले के हाइस्कूल राटन में शिक्षिका हैं, उनका कहना है कि रविवार सुबह वह अपने घर मंझौल पहुंची तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है. इसके बाद जैसे ही उन्होंने घर में प्रवेश किया तो देखा कि चोरों ने घर के कमरे का भी ताला तोड़कर अलमीरा में रखे आभूषण और नकदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया एवं सभी सामान को घर में इधर-उधर फेंक दिया.

तीन लाख के जेवर सहित 20 हजार नगदी गायब
पीड़िता के अनुसार, चोरों ने करीब तीन लाख के जेवर सहित 20 हजार नगदी की चोरी की है. घटना के बाद पीड़िता सदमे में है. वहीं, आस-पास के लोगों में डर का माहौल है. बता दें कि जिले में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं, आम लोग इसे लेकर पुलिस व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं.

(इनपुट- राजीव)

Trending news