बेगूसराय: एक निजी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या
Advertisement

बेगूसराय: एक निजी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या

सुभाष कुमार अपने गांव सांखों में एक भोज आयोजन में भोज खाने गए थे और जैसे ही वह भोज खाकर वापस अपने घर के लिए निकले पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उनके सर में गोली मार दी. 

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: Journalist shot dead: बेगूसराय में अपराधी इतने बेखौफ हैं कि आए दिन यहां से छिनैती, गोलीबारी और हत्या जैसी वारदातों की खबरें आती रहती हैं. प्रशासन का खौफ अपराधियों के मन से समाप्त हो गया है. आज भी बेखौफ अपराधियों ने बेगूसराय में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. 

बता दें कि बेखौफ अपराधियों ने शाम ढलते ही एक निजी चैनल एवं यूट्यूब के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना परिहारा थाना क्षेत्र के सांखों गांव की है. मृतक की पहचान सांखों गांव निवासी सुभाष कुमार के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें- सीबीआई रेड ने बढ़ाई लालू की मुश्किलें, तेजस्वी बोले 'ना ही डरे हैं, ना ही डरेंगे'

बताया जा रहा है कि सुभाष कुमार एक यूट्यूब चैनल के लिए काम कर रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार किसी खबर को चलाने को लेकर भी इस घटना को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया जा सकता है या फिर किसी अन्य मुद्दे को लेकर अपराधियों ने सुभाष कुमार को निशाना बनाया.

ये भी पढ़ें- लालू के गले की फांस कैसे बनी जमीन के बदले रेलवे में दी गईं नौकरियां, जानें पूरी कहानी

बता दें कि सुभाष कुमार अपने गांव सांखों में एक भोज आयोजन में भोज खाने गए थे और जैसे ही वह भोज खाकर वापस अपने घर के लिए निकले पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उनके सर में गोली मार दी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना के बाद परिहारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

Trending news