बेगूसराय में डीजे को लेकर हुआ विवाद, ससुराल आए जीजा की हुई पिटाई
Advertisement

बेगूसराय में डीजे को लेकर हुआ विवाद, ससुराल आए जीजा की हुई पिटाई

दरभंगाः बेगूसराय में बरात में साले की शादी में डीजे पर डांस करना जीजा को उस वक्त महंगा पड़ गया. जब ससुराल के लोगों ने जीजा सहित चार लोगों को जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बेगूसराय में डीजे को लेकर हुआ विवाद, ससुराल आए जीजा की हुई पिटाई

दरभंगाः बेगूसराय में बरात में साले की शादी में डीजे पर डांस करना जीजा को उस वक्त महंगा पड़ गया. जब ससुराल के लोगों ने जीजा सहित चार लोगों को जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में सभी को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को लड़ाई की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्ष रिपोर्ट दर्ज कर रही है.

घटना का क्या है पूरा मामला
घायल दीपक तापी ने बताया कि वह अपने साले की शादी में ससुराल मोहनपुर गांव से रघुनाथपुर पंचायत में आया था. तभी वही बारात में डांस करने को लेकर बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर बगल के पड़ोसी ने घर में घुसकर पिटाई कर दी. जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों घायलों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. तीनों घायल की पहचान खगरिया जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनौली निवासी भरत तांती का पुत्र भोलू कुमार, मेहसौरी निवासी दीपक तांती, खगरिया जिला के मथार निवासी संतोष ताते की पत्नी नीता कुमारी रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि अब ऐसे में कैसे लोग ससुराल जाएगा जब ससुराल में ही जीजा को पिटाई हो जाता है. इस घटना के बाद इलाके में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

अपराधियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
पुलिस अधिकारियों के अनुसार दोनों पक्ष से बात की जा रही है. पुलिस की जांच में जो दोषी पाया गया उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी. इस घटना से जुड़े किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़िए- बिहार विधानसभा में तीसरे दिन भी जारी रहा विपक्ष का विरोध, नहीं चला मानसून सत्र

Trending news