Bhagalpur Murder: मुखिया की हत्या के बाद पंखे से लटकया शव, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bhagalpur Murder: मुखिया की हत्या के बाद पंखे से लटकया शव, दो आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर में मुखिया की हत्या कर उसके शव को पंखे से लटाये जाने की खबर सामने आ रही है. यह घटना भागलपुर के सुल्तानगंज के बाथ थाना क्षेत्र के कुमैठा पंचायत की है. जहां गांव की मुखिया अनिता देवी का शव  संदिग्ध रूप से पंखे से लटका पाया गया.

(फाइल फोटो)

Bhagalpur Murder: भागलपुर में मुखिया की हत्या कर उसके शव को पंखे से लटाये जाने की खबर सामने आ रही है. यह घटना भागलपुर के सुल्तानगंज के बाथ थाना क्षेत्र के कुमैठा पंचायत की है. जहां गांव की मुखिया अनिता देवी का शव  संदिग्ध रूप से पंखे से लटका पाया गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

  1. मुखिया की हत्या के बाद शव पंखे से लटकाया
  2. दो आरोपी हुए गिरफ्तार 

दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस को सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी गई. शुरूआत में पुलिस को आशंका थी कि यह आत्महत्या का ममला है. जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने मुखिया के घर से 3 संदिग्ध लोगों को भागते हुऐ देखा था. जिसमें से एक युवक को गांव वालों ने पकड़ लिया और उसका नाम महत मिश्रा बताया जा रहा है. गांव वालों ने उस अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया. महत मिश्रा से पूछ ताछ में दूसरे अपराधी  के बारे में जानकारी हासिल हुई. जिसके बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस पर गांव वालों ने किया पथराव
घटनास्थल पर हजारों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों ने पहुंच कर जमकर बवाल मचाया. इसके साथ ही पुलिस की टीम पर पथराव भी किया. इस पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हो गये. विधि व्यवस्था डीएसपी भारी संख्या में पुलिस बल और एफएसएल की टीम के साथ पहुंचे. वहां पहुंचने के बाद मामले को शांत करने की कोशिश की. सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मामले की जांच जारी है. इसके अलावा मुखिया की मौत के बारे में परिजनों को सूचित किया गया है. अभी तक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जिनसे पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़िये: बिहार में सरकारी योजनाओं का गरीबों को नहीं मिल रहा लाभ, हो रही धोखा धड़ी

Trending news