Mother's Day Special: भोजपुरी एक्टर्स ने अपनी मां संग शेयर की फोटो, लिखें खूबसूरत मैसेज
Advertisement

Mother's Day Special: भोजपुरी एक्टर्स ने अपनी मां संग शेयर की फोटो, लिखें खूबसूरत मैसेज

Mother's Day Special: मां प्यार और त्याग की वो मूरत है जिसकी बराबरी शायद ही कोई कर सके. हर मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है. किसी भी परेशानी का सामना कर सकती है. कहते है अगर धरती पर कोई प्रेम का कोई पवित्र रूप है तो वो केवल मां का प्रेम है.

Mother's Day Special: भोजपुरी एक्टर्स ने अपनी मां संग शेयर की फोटो, लिखें खूबसूरत मैसेज

पटना: Mother's Day Special: मां प्यार और त्याग की वो मूरत है जिसकी बराबरी शायद ही कोई कर सके. हर मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है. किसी भी परेशानी का सामना कर सकती है. कहते है अगर धरती पर कोई प्रेम का कोई पवित्र रूप है तो वो केवल मां का प्रेम है. हर एक के जीवन में मां एक अनमोल इंसान के रूप में होती है. जिसके बारे में शब्दों से बयां नहीं किया जा सकता है. इस खास मौके के अवसर पर आम लोगों से  लेकर सेलिब्रिटीज तक सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ फोटोज शेयर कर रहे है. साथ ही प्यारे-प्यारे पोस्ट्स भी लिख रहे है. इन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में कई भोजपुरी एक्ट्रर्स के नाम शामिल है. तो चलिए देखते है सभी एक्टर्स की उनकी मां के साथ तस्वीरें.    

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने मदर्स डे के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, 'मम्मी आपके बारें में क्या लिखूं केवल आज ही नहीं बल्कि मेरे लिए हर दिन मदर्स डे है. आप हो तो मैं हूं परिवार हैं. मुझे हर मां में आप दिखते हो...मां आपको ढेर सारा प्यार... मेरी स्ट्रॉन्ग मां'. बता दें कि तस्वीर में एक्ट्रेस रानी और उनकी मां दोनों ही बेहद प्यारी लग रही है. 

fallback

एक्ट्रेस काजल रघुवंशी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा कि, 'माँ बात सिर्फ इतनी सी हैं. माँ तू है तो मैं हूं हम हैं! भगवान आपको हर खुशी दे! ( माँ ) तुम अनंत हो, कैसे व्यक्त करूँ तुम्हें मैं शब्दों में.. तुम मेरा आस्तित्व हो, तुम समा नहीं सतकी शब्दों-अर्थों में॥ आई लव यू मां. हैप्पी मदर्स डे मां'. 

fallback

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है. तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने लिखा कि 'मैं कह सकती हूं कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हूं मम्मा'. 

fallback

एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने अपनी मां के साथ पहाड़ी स्टाइल में फोटो शेयर की है. जिसमें वो और उनकी मां दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही है. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा कि, 'मेरी जिद्द, मेरी जान, मेरा जहान, मेरा रब, मेरा सब हो तुम. अम्मा तुम नहीं तो सच में कुछ नहीं. बस मेरे साथ रहना. हमेशा... हमेशा. आई लव यू मां. हैप्पी मदर्स डे मेरी बुलबुल'.

fallback

भोजपुरी एक्ट्रेस नें अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक बेहद खूबसूरत रील शेयर की है. रील में मां और बेटी दोनों ने सेम कलर का सूट पहन रखा है. दोनों ही बेहद क्यूट लर रही है. रील को शेयर करने के साथ नेहा ने लिखा कि, 'मेरी प्यारी बेटी की गर्वित माँ'.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manju Malik (@manjumalik335)

भोजपुरी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक्टर भी सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर कर रहे है. भोजपुरी के ऐक्शन स्टार एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) ने भी अपनी मां के साथ फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने लिखा कि, 'मैं उनके लिए क्या लिंखूं, जिन्होंने मुझे लिखा है. मेरे लिए 'ओम' से भी बड़ा शब्द 'मां' है. मेरी जीती जागती भगवान मेरी मां है. लव यू मम्मी. हैप्पी मदर्स डे'.

fallback

यह भी पढ़े-Mothers Day Special: भगवान भी करते थे अपनी माताओं का सम्मान, उनके बीच भी है एक अटूट बंधन

Trending news