सोशल मीडिया पर काजल राघवानी बोली 'हम तेरी मोहब्बत में यूं पागल रहते हैं', मचा हंगामा
Advertisement

सोशल मीडिया पर काजल राघवानी बोली 'हम तेरी मोहब्बत में यूं पागल रहते हैं', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लगातार लोगों को अपना दीवाना बना रही काजल राघवानी आज पर्दे पर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

(काजल राघवानी)

पटनाः Kajal Raghwani Instagram Post: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लगातार लोगों को अपना दीवाना बना रही काजल राघवानी आज पर्दे पर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे बेहतरीन और रोमांटिक जोड़ी के तौर पर मानते हैं लेकिन काजल ने भोजपुरी के जिस भी कलाकार के साथ पर्दे पर काम किया सबके साथ हंगामा मचाया.

काजल राघवानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनको फोलो करनेवालों की संख्या 2.9 मिलियन है. ऐसे में काजल राघवानी की पॉपुलरिटी का अंदाजा आप लगा सकते हैं. उनके प्रशंसक उनके पोस्ट का इंतजार भी करते हैं और लगातार उसपर कमेंट और लाइक भी करते रहते हैं. इस सुपरहॉट बाला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह एक पुराने हिंदी फिल्म के गाने पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया प काजल का यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

काजल राघवानी ने जिस गाने पर एक्ट किया है 'हम तेरी मोहब्बत में यूं पागल रहते हैं दीवाने भी अब हमको दीवाना कहते हैं'. वह हिंदी फिल्म का सुपरहिट गाना है और 90 के दशक में इस गाने ने हंगामा मचा दिया था. काजल राघवानी इस गाने के जरिए अपने प्रशंसकों को संदेश दे रही हैं कि वह उनके प्यार में पागल हैं. उनके प्रशंसक भी काजल की इस अदा पर फिदा हो रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Sharda Save Animals (@kajalraghwani)

वहीं काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के इस डॉयलॉग 'सिर्फ चाहने से कुछ नहीं होता किस्मत भी होनी चाहिए किसी को पाने के लिए' के जरिए भी अपने प्रशंसकों का दिल जीतने का प्रयास कर रही हैं. काजल के इस वीडियो पर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Trending news