Monalisa Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा ने थाई हाई स्लिट गाउन में शेयर की तस्वीरें
Advertisement

Monalisa Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा ने थाई हाई स्लिट गाउन में शेयर की तस्वीरें

Monalisa Photos: मोनालिसा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. पर्पल कलर के टॉप के साथ मैचिंग का थाई हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है.

मोनालिसा की लेटेस्ट फोटो इंटरनेट का पारा किया गरम.

पटना: Monalisa Photos: भोजपुरी सिनेमा के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अंदाज की वजह से घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. एक्ट्रेस के फैंस हमेशा उनकी एक झलक देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. 

एक्ट्रेस पर्पल कलर की ड्रेस में आई नजर

अभी हाल ही में मोनालिसा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. पर्पल कलर के टॉप के साथ मैचिंग का थाई हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी खुबसूरत लग रही है. वहीं लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है और कानों में ईयरिंग्स पहन रखे हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया यूजर्स मोनालिसा की फोटोज को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरों को महज कुछ ही देर में 15 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह हर दिन किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 39 साल की उम्र में अपनी हॉटनेस के कारण आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. मोनालिसा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अंदाज की वजह से घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. 

यह भी पढ़े- Shweta Tiwari: जैबरा प्रिंट डीपनेक गाउन में दिखा श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक, तस्वीरें वायरल

Trending news