Monalisa: रेड कलर की ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया कहर, लुक ने जीता फैंस का दिल
Advertisement

Monalisa: रेड कलर की ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया कहर, लुक ने जीता फैंस का दिल

Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की है, जिसमें उन्होंने लाल रंग की मिनी स्कर्ट पहन रखी है. इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया का तापमान बड़ा दिया है.

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा

पटना: Monalisa: भोजपुरी सिनेमा और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा का उनके फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है. मोनालिसा की बात चाहे एक्टिंग की हो या डांसिंग की वो दोनों में काम में अपना जलवा बिखेरती हैं. भोजपुरी सिनेमा में तो उन्होंने अपना जलवा बिखेरा ही है अब टीवी शो में भी उनके हर रोल को दर्शक काफी पसंद करते हैं. वहीं इनके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी गदर मचा कर रखती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा अकसर ही अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहने की कोशिश करती रहती हैं.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस आए दिन खुद से जुड़ी पोस्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग होने के कारण उनकी तस्वीरें चुटकी बजाते ही वायरल हो जाती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपना बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है. इसमें वो रेड कलर के शॉर्ट्स में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

fallback

इस वीडियो में मोनालिसा बादशाह और तमन्ना भाटिया के नए गाने 'तबाही' पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही मोनालिसा की यह फोटो और वीडियो हैदराबाद में आयोजित एक इवेंट की है. वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा, 'हैदराबाद में तबाही'. महज 5 घण्टे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूं तो भोजपुरिया फैंस मोना की अदाओं के दिवाने हैं.

fallback

मोनालिसा की ये तस्वीरें हैदराबाद के किसी इवेंट की है, जिसमें एक्ट्रेस ने हाल ही में शिरकत की. उनकी इस ड्रेस एक बात तो साफ जाहिर है कि उन्होंने शानदार स्टेज परफॉर्मेंस दी है. मोनालिसा ने भी फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'क्या शानदार रात रही है. इवेंट, हैदराबाद'. 

fallback

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने कानों में बड़ी ईयरिंग्स, आंखों में काजल और सिंपल मेकअप के साथ खुले बालों में पोज दे रही हैं और बेहद ही प्यारी लग रही हैं. मोनालिसा ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-क्या शानदार मस्तीभरी रात थी. मोनालिसा फोटोज में अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा इन दिनों रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में पति विक्रांत के साथ नजर आ रही हैं. दोनों अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लेते हैं. उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस सब पर भारी पढ़ती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. उन्होंने वेब सीरीज से अपना लुक शेयर किया था. जिसमें वह बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही थीं. 

यह भी पढ़े- भोजपुरी के दबंग स्टार पवन सिंह ने कहा-एक बाप का बेटा हूं, एक्ट्रेस ने कहा-'बेबी हाई - फाई हूं'

Trending news