Namita Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नमिता मल्ला ने शेयर की बेली डांस वीडियो, इंटरनेट का चढ़ा पारा
Advertisement

Namita Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नमिता मल्ला ने शेयर की बेली डांस वीडियो, इंटरनेट का चढ़ा पारा

Namrata Malla: एक्टर-मॉडल नम्रता मल्ला अब रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अरे... अरे... रुकिये हम यहां उनके सफर की बात नहीं कर रहे हैं. बल्कि हम जिक्र कर रहे है उनके टैलेंट की बात कर रहे है. दरअसल, नम्रता अब उन सभी एक्ट्रेसेस में शामिल हो चुकी हैं.

 Namita Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नमिता मल्ला ने शेयर की बेली डांस वीडियो, इंटरनेट का चढ़ा पारा

पटना: Namrata Malla: एक्टर-मॉडल नम्रता मल्ला अब रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अरे... अरे... रुकिये हम यहां उनके सफर की बात नहीं कर रहे हैं. बल्कि हम जिक्र कर रहे है उनके टैलेंट की बात कर रहे है. दरअसल, नम्रता अब उन सभी एक्ट्रेसेस में शामिल हो चुकी हैं, जिनके जलवों से दुनिया फिदा हो चुकी है. यही वजह है कि नम्रता दिन पर दिन खुद को और बेहतर साबित कर रही हैं और अपने लुक पर जबरदस्त काम कर रही है. 

मूव्स ने छुड़ाए पसीने 
एक्ट्रेस अक्सर अपने हसीन वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं. इसी कड़ी में नम्रता ने अपना एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के मूव्स और फिगर पसीना छुड़ाने वाले हैं. नम्रता मल्ला ने पिंक कलर की प्रिंटेड बिकिनी और फिलीप वाली स्कर्ट में नजर आ रही है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अंजन की सीटी में मारों मन डोले गाने पर डांस करते देखा जा रहा है. वहीं नम्रता ने खुले बाल और ड्रामा आई मेकअप के साथ सटल मेकअप कर अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर ढा दिया है. 

इस ट्रेडिंग वीडियो में नम्रता सिर्फ अच्छा डांस ही नहीं कर रही हैं, बल्कि फैंस का दिल किल करने वाले एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. डांस, एक्सप्रेशन और नम्रता की अदाओं से मिल कर बना ये वीडियो हर किसी का दिल बेकाबू कर रहा है. यहीं नहीं, नम्रता का डांस देखने के बाद लोग उनसे इतने इंप्रेस हुए कि उन्हें नोरा फतेही से बेहतर डांसर तक बता डाला. वैसे कोई शक की बात नहीं है कि अगर लोग नम्रता मल्ला को नोरा फतेही से अच्छा डांसर बोले. क्योंकि नम्रता के मूव्स भी किसी से कम नहीं है. 

वहीं अगर बात करें तो नम्रता अक्सर सोशल मीडिया पर एक से बड़कर एक फोटो शेयर करती रहती है. इस वीडियो से पहले नम्रता ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है. जिसमें वो कहर ढा रही है. उन तस्वीरों में नम्रता का फिगर देख फैंस अपना आपा खो बैठे है.   

यह भी पढ़े- पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'मेरे मरद महोदय जी' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, व्यूज जान हैरान रह जाएंगे

Trending news