Bihar Politics: आंख पर पट्टी बांधकर राजद विधायक पहुंचे विधानसभा, कहा- 'मै सुशासन हूं, मुझे कुछ नहीं दिख रहा
Advertisement

Bihar Politics: आंख पर पट्टी बांधकर राजद विधायक पहुंचे विधानसभा, कहा- 'मै सुशासन हूं, मुझे कुछ नहीं दिख रहा

Bihar Politics: बिहार में शराबबंदी को लेकर सियासत समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है. राज्य में शराबबंदी होने के बावजूद कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले को लेकर बिहार विधानसभा में राजद विधायकों सहित विपक्षी सदस्यों ने जमकर प्रदर्शन किया

Bihar Politics: आंख पर पट्टी बांधकर राजद विधायक पहुंचे विधानसभा, कहा- 'मै सुशासन हूं, मुझे कुछ नहीं दिख रहा

पटना: बिहार में शराबबंदी को लेकर सियासत समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है. राज्य में शराबबंदी होने के बावजूद कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले को लेकर बिहार विधानसभा में राजद विधायकों सहित विपक्षी सदस्यों ने जमकर प्रदर्शन किया. विपक्ष के भारी हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित करनी पड़ी. 

'मैं सुशासन हूं, मुझे कुछ नहीं दिख रहा'
इस दौरान महुआ क्षेत्र से राजद विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए आंख पर काली पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे. राजद विधायक मुकेश रौशन आंखों पर काली पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे. उन्होंने कहा कि मैं सुशासन बाबू हूं, मुझे कुछ नहीं दिख रहा है. शराबबंदी के बावजूद सैकड़ों लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है, लेकिन सरकार को कुछ दिख नहीं रहा है. आखिर इन लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन हैं. सरकार और प्रशासन इस मामले में लीपापोती में लगी है. सुशासन की सरकार को कुछ दिखता नहीं है. 

विपक्षी सदस्यों का जमकर हंगामा
इधर, सदन की कार्यवाही प्रारंभ होते ही सदन में भी जहरीली शराब पीने से हो रही मौत को लेकर विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. विपक्षी सदस्यों ने कहा कि लोग जहरीली शराब पीकर मर रहे हैं और प्रशासन कह रहा है कि बीमारी से मौत हो रही है. इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा सदस्यों को बार-बार शांत रहने की अपील करते रहे, लेकिन विपक्षी सदस्यों का हंगामा जारी रहा. इधर, जब फिर से सदन की कार्यवाही प्रारंभ हुई, तब भी विपक्षी सदस्यों का हंगामा नहीं रूका. राजद के कई सदस्यों ने इस दौरान मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की. 

उल्लेखनीय है कि होली के दौरान राज्य के विभिन्न जिलों में संदिग्ध परिस्थिति से 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. प्रशासन इसे बीमारी से मौत की बात कह रहा है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़े- CM नीतीश कुमार ने हैदराबाद हादसे पर जताया दुख, मृतकों को देगी 2 लाख रुपये का मुआवजा

Trending news