बिहार में जहरीली शराब पीने से हड़कंप, एक और युवक की गई आंखों की रोशनी
Advertisement

बिहार में जहरीली शराब पीने से हड़कंप, एक और युवक की गई आंखों की रोशनी

बिहार के भागलपुर में होली के ही दिन से जहरीली शराब लोगों की जान ले रही है. बकायदा प्रशासन अपनी बदनामी को छुपाने के लिए इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. एक बार फिर जहरीली शराब पीने से सुलतानगंज थाना क्षेत्र के असरगंज में प्रेम कुमार की आंखों की रोशनी चली गई है. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार के भागलपुर में होली के ही दिन से जहरीली शराब लोगों की जान ले रही है. बकायदा प्रशासन अपनी बदनामी को छुपाने के लिए इसकी पुष्टि नहीं कर रही है. एक बार फिर जहरीली शराब पीने से सुलतानगंज थाना क्षेत्र के असरगंज में प्रेम कुमार की आंखों की रोशनी चली गई है. 

  1. होली वाले दिन पी थी शराब
  2. बेहतर उपचार के लिए किया था कोलकाता रेफर

होली वाले दिन पी थी शराब 
दरअसल, प्रेम कुमार ने होली के दिन शराब पी रखी थी. जिसके बाद उनकी हालात बिगड़ने लगी. शराब पीने से महज 5 दिन के बाद प्रेम जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हुऐ थे. जहां पर डॉक्टरों ने उनका तीन बार डायलिसिस किया, लेकिन फिर भी उनके आंखों की रोशनी वापस नहीं लौटी. बहरहाल इससे पहले भी विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के साहिबगंज मोहल्ले में शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोगों की आंख की रोशनी चली गई है. 

बेहतर उपचार के लिए किया कोलकाता रेफर
डॉक्टरों ने उसे बेहतर उपचार के लिए कोलकाता रेफर कर दिया है प्रेम ने होली के दिन ही शराब पी रखी थी उसके दूसरे दिन बाद प्रेम को सही से दिखने नहीं लगे जिसके बाद उन्होंने स्थानीय चिकित्सक से लेकर कुछ अपना भी अलग उपाय लगाया लेकिन फिर भी उनके आंखों की रोशनी वापस नहीं आई प्रेम कुमार हार्डवेयर दुकान चलाते हैं !

बिहार में जहरीली शराब पीने से हड़कंप
शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब ने हड़कंप मचा रखा है. वहीं दूसरी तरफ लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे है. प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद लोग शराब का सेवन कर रहे हैं. जहरीली शराब के सेवन करने से कई लोगों ने अपनी जान गवां दी है. बिहार के अलग-अलग जिले में जहरीली शराब पीने से मौत हो रही है. जिसमें सरकारी कर्मी भी अछूत नहीं रहे हैं. बीते 2 दिन पूर्व शराब पीने से बांका में ट्रेनिंग कर रहे बिहार पुलिस के सिपाही चंदन कुमार की मौत हो गई थी.  

यह भी पढ़े- हाजीपुर में होटल पर फायरिंग, मालिक के भाई समेत 2 की मौत

Trending news