पटना सिटी में व्यवसायी के हत्या के बाद व्यवसाय वर्ग में सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ दिखा आक्रोश
Advertisement

पटना सिटी में व्यवसायी के हत्या के बाद व्यवसाय वर्ग में सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ दिखा आक्रोश

पुलिस के साथ व्यवसाइयों के बैठक के बाद व्यवसाय वर्ग की मायूसी दूर हुई है और व्यवसाईयों का कहना है कि पुलिस प्रशासन ने 72 घंटो में अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है ,अगर 72 घंटे में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो व्यवसाय वर्ग 4 अप्रैल को पूरा पटना सिटी बन्द कर सरकार और पुलिस प्रशासन का कड़ा विरोध करेंगे.

पटना सिटी में लगातार हुई व्यवसायी के हत्या के बाद सरकार और पुलिस प्रशासन पर फूटा गु्स्सा..

Patna: पटना सिटी में लगातार हुई व्यवसायी के हत्या के बाद व्यवसाय वर्ग में सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है. वही व्यवसाय वर्ग के द्वारा सुरक्षा की मांग किये जाने के बाद पुलिस प्रशासन  व्यवसाइयों की समस्या को सुनने के लिए पटना सिटी के चौक इलाके में स्थित जालान भवन में पुलिस और व्यवसाय के साथ बैठक किया गया लिया. जहाँ इस बैठक में पटना सिटी पूर्वी SP,पटना सिटी DSP समेत पटना सिटी के कई थानाध्यक्ष मौजूद रहे.

इस बैठक में पटना सिटी पूर्वी SP ने कहा कि व्यवसाइयों की समस्या की सारी समस्या सुनी जाएगी और उनकी पूरी सुरक्षा भी दी जाएगी.साथ ही व्यवसाइयों की समस्या न सुनने वाले और उनकी सुरक्षा में लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मी और थानाध्यक्ष पर कानूनी करवाई की जाने की बात भी कही है। पुलिस के साथ व्यवसाइयों के बैठक के बाद व्यवसाय वर्ग की मायूसी दूर हुई है और व्यवसाईयों का कहना है कि पुलिस प्रशासन ने 72 घंटो में अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है ,अगर 72 घंटे में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो व्यवसाय वर्ग 4 अप्रैल को पूरा पटना सिटी बन्द कर सरकार और पुलिस प्रशासन का कड़ा विरोध करेंगे.

बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद
बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बीते 36 घंटे के भीतर पटना सिटी में दो लोगों की हत्या कर दी गई है. पटना में बदमाशों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देकर लगातार पटना पुलिस को चुनौती दिया जा रहा है. अपराधियों ने फुटपाथ पर सिंदूर का दुकान करने वाले कारोबारी मंटू प्रसाद के पुत्र 19 वर्षीय सन्नी कुमार की गोली मार हत्या कर दी. पटना सिटी में 36 घंटे के अंदर हत्या की यह दूसरी वारदात है. जिसके बाद से ही इलाके में खौफ का माहौल व्याप्त है. 

हत्या से नाराज लोगों ने किया था सड़क जाम 
मिरचाई घाट निवासी मंटू प्रसाद के बेटे सन्नी प्रसाद की हत्या के बाद पिता ने बताया कि वह परिवार चलाने के लिए मच्छरहट्टा में फुटपाथ पर सिंदूर व अबीर बेचता है. इस काम में उनका मृतक बेटा सन्नी भी सहयोग करता था. गुरुवार की रात जब वह दुकान बंद कर सामान को गोदाम में रखने जा रहा था तभी उसपर हमला हुआ जिसमें उसकी मौत हो गई.

हत्या से नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि सन्नी को बदमाशों ने सिर व अन्य जगहों पर गोली मारी है. फायरिंग की घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम हटाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया गया है. सन्नी के पिता की मानें तो वह दो बहनों का अकेला भाई था. 

Trending news