नालंदा जिले में अपराधियों ने 3 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत
Advertisement

नालंदा जिले में अपराधियों ने 3 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

बिहार के नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र में होली के दिन अपराधियों ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस के मुताबिक, परवलपुर थाना क्षेत्र के अलामा गांव में बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन लोगों को गोली मार दी और फरार हो गए. चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया.

(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार के नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र में होली के दिन अपराधियों ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस के मुताबिक, परवलपुर थाना क्षेत्र के अलामा गांव में बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन लोगों को गोली मार दी और फरार हो गए. इस घटना के बाद ग्रामीण आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस छानबीन में जुटी
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अनिल राउत की पत्नी रेणु देवी और राजेंद्र राउत के रूप में की गई है. जबकि आशा देवी गंभीर रूप से जख्मी हैं. घटना की सूचना मिलते ही परवलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस प्रथम  दुष्टया इसे आपसी विवाद का मामला बता रही है. इस घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है.

तेजाब डालकर मारने की कोशिश
हालांकि इससे पहले शुक्रवार की शाम को हिलसा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यक्ति पर तेजाब डालकर जलाकर मार देने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. पुलिस के मुताबिक, नदहा गांव निवासी विरेश राम (35) को शुक्रवार देर शाम कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए और आरोप है कि रास्ते में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई तथा उसे तेजाब डालकर जला दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद शव को एक खेत में फेंक दिया गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए. हत्या का आरोप दीपक सिंह पर लगाते हुए शव को उसके घर में रख दिया और घर में जमकर तोड़फोड़ की. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पर आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस दल पर भी पथराव किया. इस घटना में कुछ पुलिस वालो की भी घायल होने की खबर है.

हिलसा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) कृष्ण मुरारी ने शनिवार को बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस पूरी घटना पर नजर बनाए हुए है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़े- होली का रंग का हुआ बेरंग, घर में घुसकर दबंगों ने की पिटाई

Trending news