दरभंगा में मेडिकल छात्र और दुकानदार के बीच हिंसक भिड़त, करीब 12 लोग घायल
Advertisement

दरभंगा में मेडिकल छात्र और दुकानदार के बीच हिंसक भिड़त, करीब 12 लोग घायल

बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज, अस्पताल (डीएमसीएच) के मेडिकल छात्रों और दुकानदारों के बीच शुक्रवार की देर रात हुई विवाद ने झड़प का रूप ले लिया. इस झड़प के दौरान दवा की तीन दुकानों में आग लगा दी गई. इसके साथ ही दुकान के सामने खड़ी दो कारों और एक बाइक को भी जला दिया गया.

दरभंगा में मेडिकल छात्र और दुकानदार के बीच हिंसक भिड़त, करीब 12 लोग घायल

पटना: बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज, अस्पताल (डीएमसीएच) के मेडिकल छात्रों और दुकानदारों के बीच शुक्रवार की देर रात हुई विवाद ने झड़प का रूप ले लिया. इस झड़प के दौरान दवा की तीन दुकानों में आग लगा दी गई. इसके साथ ही दुकान के सामने खड़ी दो कारों और एक बाइक को भी जला दिया गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और दोनों की तरफ से जमकर पथराव होने लगा. इस घटना में करीब 12 लोगों के घयल हो गए. 

  1. 4 छात्र भागने में सफल  
  2. एक दमकलकर्मी भी गंभीर रूप से घायल 

मैगी खरीदने पहुंचे थे स्टूडेंट्स
दरअसल, मेडिकल के कुछ छात्र किराने की दुकान से नूडल्स खरीदने गए थे. लेकिन दुकान का मालिक मौजूद नहीं था, इसलिए उन्होंने कर्मचारियों से पास के मेडिकल दुकान में जाने के लिए कहा. इस पर छात्र आक्रोशित हो गए और बहस करने लगे. यह मामला धीरे-धीरे गाली-गलौज तक पहुंच गए. छात्र आक्रोशित हो गए फिर उन्होंने अपने अन्य साथियों को भी फोन कर बुला लिया. गुस्से में उन्होंने स्टाफ के चेहरे पर कैंची से वार कर दिया. छात्रों ने लाठी-डंडे से भी सभी की पिटाई की. घटना में किसी का सिर फट गया है तो किसी का हाथ टूट गया है.

4 छात्र भागने में सफल  
फार्मेसी के मालिक जावेद खान के मुताबिक, छात्रों को समझाने की कोशिश करने के बाद भी उन पर काबू नहीं पाया जा सका. वहीं पुलिस ने बताया कि छात्रों ने दुकान के कर्मचारियों पर पेट्रोल बम फेंके. उनमें से चार भागने में सफल रहे. आरोपी मेडिकल छात्रों की पहचान के लिए जांच की जा रही है.  

एक दमकलकर्मी भी गंभीर रूप से घायल 
वहीं आग पर काबू पाने के लिए तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. एक दुकान पर एलपीजी सिलेंडर फटने से एक दमकलकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. लहेरियासराय पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी हरि नारायण सिंह ने कहा, हमें केमिस्ट की दुकान के मालिक से शिकायत मिली है और आरोपी मेडिकल छात्रों की पहचान के लिए जांच की जा रही है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़े- बेगूसराय में सड़क हादसे का शिकार हुए पिता पुत्र, एंबुलेंस ने मारी जोरदार टक्कर

Trending news