Bihar: जदयू पंचायत अध्यक्ष अब्दुल सत्तार की पत्नी की हत्या, गला दबाकर शव फंदे से लटकाया
Advertisement

Bihar: जदयू पंचायत अध्यक्ष अब्दुल सत्तार की पत्नी की हत्या, गला दबाकर शव फंदे से लटकाया

JDU Leader Wife Murder: बिहार के कटिहार जिले के फलका में जदयू नेता की पत्नी की निर्मम हत्या के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक जदयू नेता पंचायत अध्यक्ष अब्दुल सत्तार की 35 वर्षीय पत्नी नगमा भारती की मारपीट-गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई.

Bihar: जदयू पंचायत अध्यक्ष अब्दुल सत्तार की पत्नी की हत्या, गला दबाकर शव फंदे से लटकाया

पटनाः JDU Leader Wife Murder: बिहार के कटिहार जिले के फलका में जदयू नेता की पत्नी की निर्मम हत्या के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक जदयू नेता पंचायत अध्यक्ष अब्दुल सत्तार की 35 वर्षीय पत्नी नगमा भारती की मारपीट-गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को फंदे से लटका इसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश की गई. इधर, इस हत्याकांड का आरोपी कोई और नहीं, जदयू पंचायत अध्यक्ष का भाई ही बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित लोगों ने बंधक बना लिया है.  

आक्रोशित भीड़ से पुलिस की हाथापाई
वहीं लोगों के अनुसार आक्रोशित भीड़ से पुलिस की हाथापाई भी हुई है. हंगामा बढ़ता देख आरोपी घर छोड़कर फरार बताया जा रहा है. आक्रोशित ग्रामीण और परिजन एसपी और डीएम को घटना स्थल पर बुलाने की मांग कर रहे है. फलका थाना अध्यक्ष को मृतक के पति सह जदयू नेता अबदुल सत्तार ने बताया कि कल वह एक शादी नें कटिहार गए थे. सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी नगमा देवी को मृत अवस्था में पाया गया. उन्होंने आगे बताया कि मृतक के गले में दुपट्टा लपेटा हुआ था और शरीर पर कई जगह जख्म का निशान था. 

गला दबाकर हत्या 
मृतक नगमा देवी के बच्चों ने बताया कि  उनके बड़े भाई वजीर साह और अन्य ने मिलकर पीट-पिटकर और गला दबाकर हत्या कर दी. जदयू नेता सत्तार ने विवाद का कारण बताते हुए कहा कि उनके घर के आगे मुख्यमंत्री जल नल योजना के तहत लगी पानी टंकी से जल बहाव बताया है. उक्त टंकी के केयर टेकर पद के रूप उनकी पत्नी नगमा भारती बहाल थी. पानी फिल्टर सफाई के दौरान कुछ पानी बड़े भाई के आंगन में प्रवेश कर जाता था. उसको लेकर एक माह पूर्व में भी बुरी तरह मारपीट का कांड दर्ज करवाया गया था. लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की, जिस कारण आज इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक 12 बजे तक उग्र भीड़ और आक्रोशित लोगों ने शव को उठने तक नहीं दिया था. आक्रोशित लोगों ने एसपी और डीएम के मांग के साथ-साथ आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे. 

यह भी पढ़े- Bihar Liquor: ड्रोन से बचने के लिए शराब तस्करों ने निकाला समाधान, नदी के बीचों-बीच छिपाई बोतलें

Trending news