BRC कहलगांव में 1000 हजार दो, काम करवाओ: राजेश कुमार सिंह खुलेआम ले रहे रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

BRC कहलगांव में 1000 हजार दो, काम करवाओ: राजेश कुमार सिंह खुलेआम ले रहे रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल

कहलगांव प्रखंड संसाधन केन्द्र में प्रखंड साधन सेवी राजेश कुमार सिंह के द्वारा शिक्षकों के कार्य निष्पादन के लिए शिक्षकों से 1000 रुपये का रिश्वत की मांग का वीडियो वायरल हो रहा हैं. वहीं शिक्षक मनोज यादव के द्वारा तत्काल 500 रुपये रिश्वत देने का विडियो सामने आया है.

BRC कहलगांव में 1000 हजार दो, काम करवाओ.

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव में इन दिनों सरकारी कर्मियों को न तो विजिलेंस का डर है और न ही सरकार के आदेश का. खुलेआम काम करवाने का डिमांड किया जाता है. ऐसा ही एक मामला भागलपुर जिला के कहलगांव प्रखंड संसाधन केन्द्र(बीआरसी) में का है. जहां प्रखंड साधनसेवी यानी बीआरपी खुलेआम रुपये का डिमांड करता दिख रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

कहलगांव प्रखंड संसाधन केन्द्र में प्रखंड साधन सेवी राजेश कुमार सिंह के द्वारा शिक्षकों के कार्य निष्पादन के लिए शिक्षकों से 1000 रुपये का रिश्वत की मांग का वीडियो वायरल हो रहा हैं. वहीं शिक्षक मनोज यादव के द्वारा तत्काल 500 रुपये रिश्वत देने का विडियो सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रखंड साधन सेवी राजेश कुमार सिंह एक शिक्षक मनोज यादव से कार्य निष्पादन हेतु रिश्वत ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भागलपुर: बेटे ही नहीं दोनों पोते को भी मुखअग्नि देने को मजबूर बुजुर्ग, हुआ दर्दनाक हादसा

 इस विषय का चर्चा पुरे कहलगांव के शिक्षकों मे चल रही हैं. वहीं शिक्षकों द्वारा गुप्त शिकायत डीएम,डीआईओ,आरडीडीई को की गई हैं, लेकिन 6 दिन बीत जाने पर भी कोई कार्रवाई पदाधिकारी के द्वारा नहीं होने पर प्रखंड सधान सेवी राजेश कुमार सिंह का मनोबल बढते हुए कार्य निष्पादन हेतु शिक्षकों से रिश्वत खुलेआम लेते नजर आ रहे हैं. इस वायरल हो रहे विडियो में आप साफ इनके काले कारनामे देख सकते हैं.

 

Trending news