साली के प्यार में जीजा भूला 7 फेरों के वादे, मेला घुमाने के बहाने लेकर हुआ फरार
Advertisement

साली के प्यार में जीजा भूला 7 फेरों के वादे, मेला घुमाने के बहाने लेकर हुआ फरार

मामला रोसरा थाना क्षेत्र का है. यहां 14 अक्टूबर की शाम बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी सौंथ गांव निवासी राजीव कुमार यादव दुर्गा पूजा (Durga Puja) के मौके पर अपने ससुराल रोसड़ा आया और मेला घुमाने के बहाने अपनी नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया.

 

साली के प्यार में जीजा भूला 7 फेरों के वादे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Samastipur: कहते हैं कि इश्क की कोई सीमा नहीं होती और ना ही कोई बंधन, बेदर्द इश्क में लोग सारी मर्यादाओं और रिश्तों को भूल जाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला समस्तीपुर में देखने को मिला. यहां एक जीजा दशहरे का मेला घुमाने के बहाने अपनी नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया.

मेला घुमाने के बहाने साली को लेकर फरार जीजा
जानकारी के अनुसार, मामला रोसरा थाना क्षेत्र का है. यहां 14 अक्टूबर की शाम बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी सौंथ गांव निवासी राजीव कुमार यादव दुर्गा पूजा (Durga Puja) के मौके पर अपने ससुराल रोसड़ा आया और मेला घुमाने के बहाने अपनी नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- लातेहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

लड़की के भाई ने दर्ज कराया मामला 
इधर, देर रात तक दोनों के मेले से नहीं लौटने की खबर के बाद लड़की के परिजनों ने दोनों की खोजबीन शुरू की. काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तब लड़की के भाई ने रोसड़ा थाने मे अपने चाचा के दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

लगातार लोकेशन बदलने के कारण नही हो पा रही गिरफ्तारी 
वहीं, इस मामले में रोसड़ा थानाध्यक्ष का कहना है कि थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराए जाने के बाद से पुलिस के द्वारा अनुसंधान जारी है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मोबाइल लोकेशन के आधार पर जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. हालांकि, आरोपी के द्वारा लगातार लोकेशन बदलने के कारण उसकी गिरफ्तारी नही हो पा रही है.

(इनपुट- संजीव नैपुरी)

Trending news