राजेंद्र प्रसाद यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तारीख में हुआ बदलाव, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू भी लेंगे हिस्सा
X

राजेंद्र प्रसाद यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तारीख में हुआ बदलाव, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू भी लेंगे हिस्सा

डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का द्वितीय दीक्षांत समारोह अब 7 नवंबर को आयोजित किया जाएगा. पहले ये 8 नवंबर को आयोजित किया जाना था. कार्यक्रम में ये बदलाव 8 नवंबर को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के व्यस्तता के कारण किया गया है. 

राजेंद्र प्रसाद यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तारीख में हुआ बदलाव, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू  भी लेंगे हिस्सा

Samastipur: डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का द्वितीय दीक्षांत समारोह अब 7 नवंबर को आयोजित किया जाएगा. पहले ये 8 नवंबर को आयोजित किया जाना था. कार्यक्रम में ये बदलाव 8 नवंबर को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के व्यस्तता के कारण किया गया है. 

विवि के कुलसचिव डॉ. पीपी श्रीवास्तव ने इसको लेकर जानकारी देते हुए कहा कि सूचना पदाधिकारी डॉ. कुमार राज्यवर्धन ने बताया कि उपराष्ट्रपति एम वैंकैया नायडू के कार्यल से जानकारी मिली है कि दिल्ली में 8 नवंबर को उन्हें कुछ आवश्यक कार्य है. जिसके बाद कुलपति डा रमेशचंद्र श्रीवास्तव ने उपराष्ट्रपति से 7 नवंबर को आने का आग्रह किया है. जिसे उपराष्ट्रपति महोदय ने स्वीकार कर लिया है. 

बता दें कि कृषि विश्वविद्यालय का दूसरा दीक्षांत समारोह इस बार मोतिहारी के पिपरा कोठी कैंपस में होने है. कुलसचिव कार्यालय से जारी सूचना में कहा गया है कि दीक्षांत समारोह में शामिल होने वाले छात्रो और अभिभावकों की सुविधा के लिये विश्वविद्यालय की ओर से दरभंगा हवाई अड्डा और मुजफ्फरपुर तथा मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर बस सेवा उपलब्ध कराई गई है. 

यह भी पढ़िएः ग्रेजुएट युवाओं के पास सरकारी नौकरी हासिल करने का सुनहरा मौका, यहां हैं बंपर वैकेंसी

ये सुविधा 6 सितंबर को सुबह आठ बजे से लेकर रात्रि आठ बजे तक उपलब्ध रहेगी. इस स्थानों से हर तीन घंटे पर बस मिलेगी, जिसमें विश्वविद्यालय के छात्र और उनके अभिभावक यात्रा कर पाएंगे.  दीक्षांत समारोह के भव्य आयोजन की तैयारी विश्वविद्यालय में जोर शोर से चल रही है. 

 

Trending news