आतंकी हमले में बिहार के शख्स की हत्या पर CM नीतीश ने जताया दुख, किया ये बड़ा ऐलान
X

आतंकी हमले में बिहार के शख्स की हत्या पर CM नीतीश ने जताया दुख, किया ये बड़ा ऐलान

सीएम ने घटना पर दुख जताते हुए मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपए देने का ऐलान किया है. साथ ही, श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का अधिकारियों को निर्देश दिया है.

आतंकी हमले में बिहार के शख्स की हत्या पर CM नीतीश ने जताया दुख, किया ये बड़ा ऐलान

Patna: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में बिहारी के बांका निवासी अरविंद कुमार साह की हत्या पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शोक जताया हैं. सीएम ने घटना पर दुख जताते हुए मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपए देने का ऐलान किया है. साथ ही, श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का अधिकारियों को निर्देश दिया है.

वहीं, मृतक अरविंद कुमार के पिता ने कहा, 'तीन महीने पहले उनका बेटा जम्मू-कश्मीर गया था.' बता दें कि शनिवार को श्रीनगर के ईदगाह के पास आतंकियों ने अरविंद कुमार साह की गोली मारकर हत्या कर दी. अरविंद कुमार वहां गोलगप्पे की दुकान चलाते थे. घटना के बाद अरविंद कुमार को श्री महराजा हरि सिंह अस्पताल (Shri Maharaja Hari Singh Hospital) ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कश्मीर के आईजी पुलिस विजय कुमार ने अरविंद कुमार के मौत की पृष्टि की. विजय कुमार ने कहा, 'श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय विक्रेता अरविंद कुमार   की गोली मारकर हत्या कर दी.'

गौरतलब है कि इससे पहले भी आंतकियों ने 5 अक्टूबर को बिहार निवासी पानी पुरी विक्रेता वीरेंद्र पासवान की श्रीनगर में गोली मारकर हत्या की थी. हालांकि, सुरक्षाबलों ने घटना के सात दिनों बाद 5 आतंकियों का एनकाउंटर कर दिया था, इसमें वो आतंकी भी शामिल था, जिसने बिहार निवासी गोलगप्पे वाले की हत्या की थी.

Trending news