बिहार में शराबियों की खैर नहीं, पटना और दरभंगा में शराब पार्टी करते 18 गिरफ्तार
X

बिहार में शराबियों की खैर नहीं, पटना और दरभंगा में शराब पार्टी करते 18 गिरफ्तार

दरभंगा में पुलिस ने शराब पीते 12 लोगों को गिरफ्तार किया. केवटी थाना के करहटिया मोड़ के पास एक मकान में शराब पार्टी चल रही थी. गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. कमरे में 12 लोग शराब पार्टी कर रहे थे, जिनमें से 9 लोगों में प्रथम दृष्टया शराब पीने की पुष्टि हुई. मौके से शराब की दो खाली बोतलें, ग्लास और 16 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

बिहार में शराबियों की खैर नहीं, पटना और दरभंगा में शराब पार्टी करते 18 गिरफ्तार

Patna: बिहार में अब शराब तस्कर और कारोबारी ही नहीं, बल्कि शराब पीने वालों की भी खैर नहीं है. मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक के बाद पुलिस एक्शन मोड़ में है. चेकिंग अभियान, शराब ठिकानों पर छापेमारी, आहतों पर कार्रवाई के बाद अब पुलिस की नजर शराब प्रेमियों पर है.

शराब पार्टी करना पड़ा महंगा
पटना में पुलिस ने शराब पीते 6 लोगों को धर दबोचा. पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस राजधानी के कंकड़बाग थाना इलाके में स्थित होटल पहुंची. यहां एक कमरे में शराब पार्टी चल रही थी. उधर, पुलिस ने छापेमारी कर रंग में भंग पैदा कर दिया. मौके से पुलिस ने छह लोगों को जाम छलकाते पकड़ा. इनके पास से ब्रांडेड अंग्रेजी शराब जब्त की गई. गिरफ्तार सभी लोग सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शराबबंदी पर नीतीश के मंत्री बोले- 'कानून बनने के बाद भी कुछ लोग करते हैं गड़बड़'

12 शराब प्रेमी गिरफ्तार
वहीं, दरभंगा में पुलिस ने शराब पीते 12 लोगों को गिरफ्तार किया. केवटी थाना के करहटिया मोड़ के पास एक मकान में शराब पार्टी चल रही थी. गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. कमरे में 12 लोग शराब पार्टी कर रहे थे, जिनमें से 9 लोगों में प्रथम दृष्टया शराब पीने की पुष्टि हुई. मौके से शराब की दो खाली बोतलें, ग्लास और 16 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

एक्शन में पुलिस अधिकारी
बता दें कि प्रभारी एसडीपीओ बिरजू पासवान के नेतृत्व में इस छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. पुलिस के मुताबिक, सभी लोगों की मेडिकल जांच कराई जाएगी जिससे सही जानकारी निकलकर सामने आएगी.

ये भी पढ़ें- नहीं सबक ले रहे लोग! पंचायत चुनाव में जीत के बाद शराब की बोतल लेकर नाचता दिखाई दिया युवक

छापेमारी से हाहाकार
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शराबकांड के बाद समीक्षा बैठक की थी, जिसमें सीएम ने राज्य में शराबबंदी होने के बाद भी शराब संबंधी मामलों की बढ़ती संख्या को लेकर सख्त दिशा-निर्देश दिए थे. आदेशों के बाद ही पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ सख्ती से कार्रवाई कर रही है. वहीं, राज्य में पुलिस की कार्रवाई से हाहाकार मचा हुआ है.

(इनपुट- रीतेश, मुकेश)

Trending news