मधेपुरा में अपराधी हुए बेलगाम, पुलिस की टीम पर बरसाई गोली
Advertisement

मधेपुरा में अपराधी हुए बेलगाम, पुलिस की टीम पर बरसाई गोली

मधेपुरा में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम हो गए हैं. बेखौफ अपराधियों ने पुलिस टीम पर ही गोलियों से ही हमला कर दिया. इस हमले में एक पीएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसके बाद घायल पीएसआई को उदाकिशुनगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया.

 (फाइल फोटो)

मधेपुरा:  मधेपुरा में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम हो गए हैं. बेखौफ अपराधियों ने पुलिस टीम पर ही गोलियों से ही हमला कर दिया. इस हमले में एक पीएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसके बाद घायल पीएसआई को उदाकिशुनगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे मधेपुरा जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. 

इस घटना के संबंध में एसडीपीओ उदाकिशुनगंज सतीश कुमार ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी कोई अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं, जिस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उदाकिशुनगंज थाना में तैनात पीएसआई पप्पू कुमार दो अन्य सिपाही के साथ तत्काल मौके पर नेमुआ गांव पहुंचे. इसी बीच पुलिस द्वारा बाइक रोक कर जैसे ही बाइक पर सवार दो अपराधी को रोकने का प्रयास किया. इस क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. ये गोली पीएसआई पप्पू कुमार के बांह में लग गई. 

बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधी अपनी बाइक छोड़ कर भागने में सफल रहे. डीएसपी ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पीएसआई पप्पू कुमार की स्थिति खतरे से बाहर है, उसे बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कालेज ले जाया गया है. जहां चिकित्सकों ने उनके बांह से गोली को सफलता पूर्वक निकल दिया गया है.

वहीं,  इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की बहरहाल पीएसआई खतरे से बाहर है. मेडिकल कालेज में इलाज चल रही है और अपराधी के धर पकड़ हेतु टीम तैनात कर दी गई है, जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा,फिलहाल घटना स्थल से अपराधी की बाइक को बरामद कर लिया गया है 

 

Trending news