पटना में अपराधी बेखौफ, निगम पार्षद के घर पर अंधाधुंध फायरिंग
Advertisement

पटना में अपराधी बेखौफ, निगम पार्षद के घर पर अंधाधुंध फायरिंग

बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन राजधानी पटना से लूटपाट, हत्या और गोलीबारी की घटनाओं की सूचना आम हो गई है. दिनदहाड़े पटना में इस तरह की घटनाएं आम हो गई है. अपराधियों के मन से मानो प्रशासन का खौफ खत्म हो गया हो.

(फाइल फोटो)

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन राजधानी पटना से लूटपाट, हत्या और गोलीबारी की घटनाओं की सूचना आम हो गई है. दिनदहाड़े पटना में इस तरह की घटनाएं आम हो गई है. अपराधियों के मन से मानो प्रशासन का खौफ खत्म हो गया हो. ऐसे में एक और ऐसी ही वारदात की सूचना पटना सिटी से आ रही है जिसमें अपराधियों ने निगम पार्षद के घर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

आपको बता दें कि पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित अरफावाद कॉलोनी में एक निगम पार्षद के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की जिसमें पार्षद के पुत्र को गोली लग गई. घटना के अरफावाद कॉलोनी के वार्ड नम्बर 54 के निगम पार्षद अरुण शर्मा के घर पर घटी जहां बदमाशों ने गुरुवार को अचानक आकर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली पार्षद के पुत्र अमन कुमार लग गई.

ये भी पढ़ें- पटनाः दिल दहलाने वाली वारदात, पहले बीच सड़क पर पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद मौत को लगाया गले

इस पूरे मामले को लेकर जो सूचना मिल रही है उसकी मानें तो पार्षद अरुण शर्मा के पुत्र अमन कुमार मौके पर मौजूद थे और एक गोली उनकी कमर में लग गई. इससे वह जख्मी हो गए और आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें  NMCH में भर्ती कराया गया है. यहां अभी तक अमन का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों की मानें तो वह अभी खतरे से बाहर है.

हमले की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस यहां हुई गोलीबारी की जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में घायल से बयान भी दर्ज करनेवाली है. इस गोलीबारी की घटना को अपराधियों ने क्यों अंजाम दिया इसकी अभी कोई सूचना नहीं है. इस मामले में घायल के बयान के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस की तरफ से अपराधियों को पकड़ने के लिए कोशिश जारी है. 

Trending news