Flight Landed Late: चक्रवात जवाद का दिख रहा असर, पटना एयरपोर्ट पर देर से लैंड हुए विमान
X

Flight Landed Late: चक्रवात जवाद का दिख रहा असर, पटना एयरपोर्ट पर देर से लैंड हुए विमान

 Jawad Cyclone Flight Landed Late: पटना एयरपोर्ट पर मौसम साफ होने के कारण सुबह में धुंध का असर विमानों के परिचालन पर नहीं दिखा और सुबह 8:21 बजे से ही लैंडिंग शुरू हो गयी. गुवाहाटी से आने वाली एसजी3723 पटना एयरपोर्ट पर लैंड होने वाली पहली फ्लाइट थी, जो 16 मिनट की देरी से लैंड हुई.

Flight Landed Late: चक्रवात जवाद का दिख रहा असर, पटना एयरपोर्ट पर देर से लैंड हुए विमान

पटनाः Jawad Cyclone Flight Landed Late: उड़ीसा व आंध्र प्रदेश में के समुद्री तूफान जवाद चक्रवात असर जनजीवन पर पड़ने लगा है. एक तरफ जहां मौसम में ठंड और ठिठुरन बढ़ गई है, तो वहीं यातायात में बाधा आने लगी है. पटना एयरपोर्ट पर कई फ्लाइट देरी से लैंड कीं. दृश्यता में कमी और उड़ान प्रभावित होने के कारण समय में बदलाव किया गया, जिसका असर लोगों की यात्रा पर दिखा और विमान लेट से उड़ान भरे और लैंड किए.

16 मिनट लेट रही पहली फ्लाइट
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पटना एयरपोर्ट पर मौसम साफ होने के कारण सुबह में धुंध का असर विमानों के परिचालन पर नहीं दिखा और सुबह 8:21 बजे से ही लैंडिंग शुरू हो गयी. गुवाहाटी से आने वाली एसजी3723 पटना एयरपोर्ट पर लैंड होने वाली पहली फ्लाइट थी, जो 16 मिनट की देरी से लैंड हुई.

लेकिन शाम में चक्रवात के असर से मौसम में बदलाव आया जिसके कारण तीन फ्लाइटें एक घंटे से अधिक देर से परिचालित हुईं. अमृतसर से आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी3724 सबसे अधिक देर रही, जो निर्धारित समय शाम सात बजे की जगह रात 9:25 बजे लैंड हुई.

1 घंटे लेट रहे विमान
इंडिगो की दिल्ली से आने वाली फ्लाइट शाम 7:45 बजे के बजाय रात 8:56 बजे करीब 1 घंटे की देरी से लैंड हुई. एयर इंडिया की दिल्ली से आने वाली फ्लाइट एआइ 415 एक घंटा देरी से शाम 7:25 बजे लैंड हुई. इसके अलावा अन्य नौ विमानों की देरी एक घंटे से कम रही.

झारखंड में बढ़ी ठंड
पिछले 24 घंटे में झारखंड में मौसम शुष्क रहा है सबसे अधिक उच्चतम तापमान 29.7 डिग्री सेल्सियस गोड्डा में रिकॉर्ड किया है जबकि सबसे कम न्यूनतम तापमान 11.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. रांची में न्यूनतम तापमान 11.8, बोकारो 11.6 में जमशेदपुर में 14.2 डालटेनगंज 11.9 चाईबासा में 13.9 देवघर में 13.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ है. वहीं अधिकतम तापमान की बात करें तो रांची में 25.1 जमशेदपुर में 29.0 बोकारो में 24.6 चाईबासा में 27.8 देवघर में 28.3 और गोड्डा में 29.7 रिकॉर्ड किया गया है.

यह भी पढ़िएः Weather Report: झारखंड में लगातार गिर रहा है पारा, चक्रवात जवाद से पहले बढ़ी ठिठुरन

Trending news