बिहार: पुलिसवाला बता कर नाबालिग को धमकाया, फिर झाड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म
X

बिहार: पुलिसवाला बता कर नाबालिग को धमकाया, फिर झाड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म

दुष्कर्म की शर्मशार करने वाली यह घटना 13 साल की एक किशोरी के साथ हुई है. जब एक प्रेमी जोड़े एक सुनसान जगह पर एक-दूसरे से बातें कर रहे थे, उसी दौरान पीछा कर रहे 4 बदमाश वहां पहुंच गए.

बिहार: पुलिसवाला बता कर नाबालिग को धमकाया, फिर झाड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म

Patna: दानापुर (Danapur) के फुलवारी शरीफ (Phulwari Sharif) से एक बड़ी खबर है, जहां एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया है. यहां बदमाशों ने एक प्रेमी जोड़े को अकेले में देख लड़के को पहले बंधक बनाया और फिर एक ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. सभी अपराधियों ने अपने आप को पुलिसवाला (Policeman) बताकर इस घटना को अंजाम दिया. 

चार बदमाश पहले से कर रहे थे पीछा 
बता दें कि दुष्कर्म की शर्मशार करने वाली यह घटना 13 साल की एक किशोरी के साथ हुई है. जब एक प्रेमी जोड़े एक सुनसान जगह पर एक-दूसरे से बातें कर रहे थे, उसी दौरान पीछा कर रहे 4 बदमाश वहां पहुंच गए. सभी बदमाशों ने अपने आप को पुलिसवाला बताया और प्रेमी जोड़े का पहले फोटो खिंचा. फिर लड़के को बंधक बनाकर लड़की को धमकाने लगे. इसके बाद लड़की को झाड़ियों में ले जाकर एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.  

दुष्कर्म के बाद अपराधियों ने दिया अपना मोबाइल नंबर
दुष्कर्म के बाद अपराधियों ने अपना मोबाइल नंबर भी दिया और किसी से कहने और पुलिस (Police) के पास जाने से यह कहकर मना किया कि वह खुद पुलिस वाले हैं. पुलिस के पास जाने से कोई फायदा नही होगा. 

ये भी पढ़ें- नहीं सबक ले रहे लोग! पंचायत चुनाव में जीत के बाद शराब की बोतल लेकर नाचता दिखाई दिया युवक

पिता ने लगाया 4 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप
पीड़िता (Victim) का कहना है कि एक युवक ने उसके साथ पास की झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया. हालांकि, बाद में पीड़िता के पिता ने 4 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने यह भी बताया कि घटना के बाद वह अपनी जान देने के लिए भी निकल गई थी. पर एक राहगीर ने उसे अपने घर में शरण दी और फिर पुलिस और परिजनों को इसकी सूचना दी.

सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस 
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और इस मामले में कार्रवाई शुरू की गई. पुलिस ने पीड़िता के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस ने 4 अपराधियों में से एक की पहचान भी कर ली है. बता दें कि इस घटना के बाद पीड़िता के पिता की शिकायत पर प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लिया है.  

पुलिस कर रही पड़ताल 
पीड़िता भी अब सारे आरोपियों को सजा दिलाना चाहती है. फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान (Rafikur Rahman) के मुताबिक, इस मामले में किसी की तरफ से लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से पड़ताल कर रही है.

(इनपुट- इश्तियाक खान)

Trending news