संदिग्ध अवस्था में युवक का ससुराल से शव बरामद, पुलिस ने कब्जे में लिया
Advertisement

संदिग्ध अवस्था में युवक का ससुराल से शव बरामद, पुलिस ने कब्जे में लिया

बेगूसराय पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव उसके ससुराल से बरामद किया. यह मामला बखरी थाना क्षेत्र के जीतपुर गांव का है. मृतक युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के चकचनर पथ गांव के रहने वाले रामबदन शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा के रूप में की गई है.

(फाइल फोटो)

बेगूसरायः बेगूसराय से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. इस शव के बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल मृत युवक के शव को बेगूसराय पुलिस ने उसके ससुराल से बरामद किया है. पुलिस को इस मृत युवक का शव ससुराल से संदिग्ध अवस्था में मिला है. इस शव को कब्जे में लेकर पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

बेगूसराय पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव उसके ससुराल से बरामद किया, शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. यह मामला बखरी थाना क्षेत्र के जीतपुर गांव का है. मृतक युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के चकचनर पथ गांव के रहने वाले रामबदन शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें- दीपक मेहता हत्याकांड में मुख्य शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ा, इसके साथ ही कई और हत्याकांड का भी हुआ खुलासा

वहीं इस पूरे मामले पर मृतक के पिता रामबदन शर्मा ने बताया कि मृतक गौतम शर्मा अपने साले की शादी में ससुराल गया हुआ था. अचानक उसके ससुराल वालों के द्वारा मुझे जानकारी दी गई कि आप के पुत्र की मौत हो चुकी है. इसको लेकर मृतक के पिता रामबदन शर्मा ने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों के द्वारा मेरे पुत्र को जहर देकर हत्या कर दी गई है.

इस घटना की जानकारी बकरी थाने पुलिस को दी गई. इसके बाद बखरी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का. 

वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिवार में चीख पुकार मच गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 मई को मृतक गौतम शर्मा के साले की शादी थी उसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए मृतक गौतम शर्मा गए हुए थे. 

Trending news