मामूली विवाद में दानापुर में दो गुटों में चली गोली, पिता-पुत्र हुए घायल
Advertisement

मामूली विवाद में दानापुर में दो गुटों में चली गोली, पिता-पुत्र हुए घायल

बिहार के दानापुर थाना गोसाई टोला से बड़ी खबर आ रही है. यहां दो गुटों के बीच गाड़ी खड़ी करने को लेकर झगड़ा हो गया  जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. इस गोलीबारी के चलते दो लोग घायल हो गये.

(फाइल फोटो)

Danapur: बिहार के दानापुर थाना गोसाई टोला से बड़ी खबर आ रही है. यहां दो गुटों के बीच गाड़ी खड़ी करने को लेकर झगड़ा हो गया  जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. इस गोलीबारी के चलते दो लोग घायल हो गये. घायलों में दोनों पिता और पुत्र बताये जा रहे हैं. 

इस घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि दानापुर थाना क्षेत्र के दुखन राम डीएवी स्कूल के पास दो पड़ोसियों के बीच आपसी झगड़ा खाली जमीन से कार हटाने को लेकर हुआ था. जिसमें एक पक्ष में बृज नंदन राय और उनके बेटे संतोष राय के साथ मारपीट की गई.  इस दौरान गोलाबारी भी हो है और बृज नंदन को गोली छूकर निकल गई.

दोनो घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. दानापुर के थाना अध्यक्ष ने बताया कि कुछ दिन पहले भी दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ था. उस समय दोनो को समझा कर मामले को शांत कर दिया था. लेकिन उसी विवाद ने आज फिर से मामले को गर्म कर दिया. 

पड़ोस के मनोज और अमरजीत ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना की जानकारी के बाद दानापुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को लेकर जांच शुरू की. मामले में दो लोगों का नाम सामने आ रहा है. गोली चलाने वाले आरोपियों के नाम मनोहर और अमरजीत बताया जा रहा है. 

पुलिस ने लिखित तौर पर शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की कार्रवाई करने के लिए कहा. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िये: गोपालगंज में खेत से महिला का शव बरामद, ससुराल पर हत्या का मामला दर्ज

Trending news