दिव्यांग ने जीता वार्ड सदस्य पद का चुनाव, क्षेत्र में विकास का किया दावा
Advertisement

दिव्यांग ने जीता वार्ड सदस्य पद का चुनाव, क्षेत्र में विकास का किया दावा

सिवान में दिव्यांग प्रत्याशी गुड्डू राम ने पंचायत चुनाव जीतकर इतिहास रच दिया है. गुड्डू राम की जीत से क्षेत्र में जश्न का माहौल है. उधर, गुड्डू राम भी अपनी जीत से उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

दिव्यांग ने जीता वार्ड सदस्य पद का चुनाव (फाइल फोटो)

Siwan: सिवान में दिव्यांग प्रत्याशी गुड्डू राम ने पंचायत चुनाव जीतकर इतिहास रच दिया है. गुड्डू राम की जीत से क्षेत्र में जश्न का माहौल है. उधर, गुड्डू राम भी अपनी जीत से उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

दिव्यांग प्रत्याशी ने जीता चुनाव

हौसले बुलंद कर रास्तों पर चल दे, तुझे तेरा मुक़ाम मिल जायेगा. सीवान में पंचायत चुनाव के प्रत्याशी गुड्डू राम ने इन पंक्तियों को सच कर दिया है.  गुड्डू राम ने अपने जज्बे और हौसलों से वार्ड सदस्य पद का चुनाव ना सिर्फ लड़ा बल्कि उसे जीत कर भी दिखाया. गुड्डू अपनी जीत के बाद दूसरे लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत बन गए हैं.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव से पहले जारी है खूनी संघर्ष, आपसी रंजिश में दो लोगों की हत्या

वार्ड सदस्य पद पर जीते गुड्डू राम

गुड्डू राम ने सिवान की बिठौली पंचायत के वार्ड संख्या 2 से वार्ड सदस्य पद पर जीत हासिल की है. जीत के बाद गुड्डू राम की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने जीत का श्रेय लोगों को देते हुए उनका आभार जताया.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव के बीच मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, 3 तस्कर गिरफ्तार

क्षेत्र के विकास लिए प्रतिबद्ध

गुड्डू राम ने जीत के बाद कहा कि वो वार्ड के विकास के लिए प्रतिबद्ध है.जनता ने उनपर भरोसा जताया है जिसपर वो खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे. इसके अलावा लोगों को उम्मीद है कि गुड्डू राम  के आने के बाद से उनके क्षेत्र में भी काफी ज्यादा विकास होगा. 

(इनपुट- अमित)

Trending news