अजब-गजब: साथ रहते हैं पति-पत्नी, निर्वाचन आयोग की लिस्ट में अलग-अलग वार्ड में नाम
Advertisement

अजब-गजब: साथ रहते हैं पति-पत्नी, निर्वाचन आयोग की लिस्ट में अलग-अलग वार्ड में नाम

दरअसल, गृहमन्त्री ताम्रध्वज साहू के विधानसभा क्षेत्र और नवगठित रिसाली नगर निगम के वार्ड नंबर 25 में पति-पत्नी के नाम अलग-अलग वार्ड की मतदाता सूची में हैं, जबकि दोनों एक साथ रहते हैं. 

दुर्ग की दंपति

हितेश शर्मा/भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आज 4 निकायों के लिए मतदान हो रहे हैं. लोग सुबह से ही अपने घरों से निकलकर मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच गृहमन्त्री ताम्रध्वज साहू के विधानसभा क्षेत्र और नवगठित रिसाली नगर निगम के वार्ड नंबर 25 में एक अनोखा मामला सामने आया है. इस मामले से पति-पत्नी परेशान होते दिखे. अब इसमें निर्वाचन आयोग की गलती है या फिर दंपति की, पता नहीं. लेकिन मामला गंभीर भी है और लापरवाही वाला भी.

Chhattisgarh Municipal election 2021: 171 वार्डों में आज मतदान, देखिए ताजा अपडेट

दरअसल, गृहमन्त्री ताम्रध्वज साहू के विधानसभा क्षेत्र और नवगठित रिसाली नगर निगम के वार्ड नंबर 25 में पति-पत्नी के नाम अलग-अलग वार्ड की मतदाता सूची में हैं, जबकि दोनों एक साथ रहते हैं. मामला वार्ड नंबर 25 का है. जहां से उमेश सिंह का नाम दर्ज है तो वहीं पत्नी ज्योत्स्ना का नाम वार्ड नम्बर 26 में दर्ज है. मतदाता सूची से सैकड़ों लोगों के नाम गायब होने की भी जानकारी सामने आ रही है. हालांकि इस मामले में निर्वाचन आयोग के अधिकारी भी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news