'भूल भूलैया2' के गाने पर मोनालिसा के लटके-झटके देख फैंस हुए घायल
Advertisement

'भूल भूलैया2' के गाने पर मोनालिसा के लटके-झटके देख फैंस हुए घायल

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा ने भले लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को बॉय-बॉय कह दिया है लेकिन उनको लेकर दीवानगी आज भी भोजपुरी दर्शकों के बीच नशे की तरह छाई हुई है. भोजपुरी के दर्शक मोनालिसा की एक अदा को देखने को बेताब रहते हैं.

(मोनालिसा)

पटनाः Monalisa Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा ने भले लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को बॉय-बॉय कह दिया है लेकिन उनको लेकर दीवानगी आज भी भोजपुरी दर्शकों के बीच नशे की तरह छाई हुई है. भोजपुरी के दर्शक मोनालिसा की एक अदा को देखने को बेताब रहते हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मोनालिसा को कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम करने का मौका मिला और वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की तरह ही टीवी इंडस्ट्री की भी क्वीन बन गईं.

मोनालिसा के चाहनेवाले कितने हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मोनालिसा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनको फॉलो करनेवालों की संख्या 5 मिलियन से ज्यादा है. मोनालिसा का कोई भी पोस्ट इंस्टाग्राम पर हो वह रिलीज के साथ ही वायरल होने लगता है. मोनालिसा के दीवाने उनकी इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार लुटाते हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन की रिलीज हुई फिल्म 'भूल भूलैया2' के गाने पर मोनालिसा ने एक डांस वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बता दें कि मोनालिसा का यह इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में मोनालिसा ने प्रिंटेड क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहन रखा है और वह इसमें हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मोनालिसा को चाहनेवाले प्रशंसक और उनके फॉलोवर्स उनकी इस अदा पर फिदा हुआ जा रहे हैं. मोनालिसा के दीवाने उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा मलिक की सुपरहॉट तस्वीरों ने मचाया बवाल, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

बता दें कि 'भूल भूलैया2' के गाने पर मोनालिसा के लटके-झटके देख फैंस घायल हुए जा रहे हैं. इससे पहले मोनालिसा के विदेश दौरे की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया था. मोनालिसा अपने फैंस पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं और उनके चाहनेवाले उनकी पोस्ट पर खूब प्यार देते हैं.

Trending news