हाजीपुर में होटल पर फायरिंग, मालिक के भाई समेत 2 की मौत
Advertisement

हाजीपुर में होटल पर फायरिंग, मालिक के भाई समेत 2 की मौत

बिहार के वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित एक लाइन होटल पर गुरुवार की शाम अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की. इस घटना में खाना खाने आए एक परिवार के ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं गंभीर स्थिति में होटल मालिक के भाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

(प्रतीकात्मक फोटो)

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित एक लाइन होटल पर गुरुवार की शाम अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की. इस घटना में खाना खाने आए एक परिवार के ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं गंभीर स्थिति में होटल मालिक के भाई को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान देर रात उसने भी दम तोड़ दिया. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

  1. आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम
  2. मृत युवक के परिजनों से मिले एसपी

क्या है मामला 
दरअसल, परिवार के सहित खाना खाने पान हाट के पास स्थित लाइन होटल बसंत विहार में खाना खाने पहुंचे थे. अभी खाने का ऑर्डर हुआ ही था कि अचानक फायरिंग शुरू हो गई. इस गोलीबारी में उनके ड्राइवर और काउंटर पर बैठे होटल मालिक के भाई को गोली लगी. गोलीबारी बंद होने और अपराधियों के भागने के बाद घायल ड्राइवर को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल होटल मालिक को जौहरी बाजार स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां रात करीब 10:30 बजे इलाज के दौरान उसने दमतोड़ दिया. तकों की पहचान सुल्तानपुर निवासी लाला राय और होटल काउंटर पर बैठे होटल मालिक के भाई विवेक उर्फ पेंटर के रूप में की गई है.
  
आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम 
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी. पुलिस अधिकारियों के समझाएं जाने के बाद आक्रोशित लोग सड़क से हट भी गए. पुलिस अधिकारी राघव दयाल ने बताया कि घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. वहीं सूत्रों के मुताबिक अपराधी एक बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देकर भाग निकले. यह मामला होटल मालिक से किसी बात को लेकर विवाद का बताया जा रहा है. अपराधी होटल मालिक को निशाना बनाने आए थे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मृत युवक के परिजनों से मिले एसपी 
हाजीपुर एसपी मनीष रात करीब 10:15 बजे सदर अस्पताल पहुंचे और वहां पर मृत युवक के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान परिजनों को उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार करेगी. इस दौरान परिजनों ने पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग की तो एसपी ने सरकारी प्रक्रिया के तहत मुआवजा दिलवाने का भरोसा दिया.
(इनपुट-आईएएनएस) 

यह भी पढ़े- स्थानीय उद्योगों को बढ़ावा देने कोशिश, पटना जंक्शन पर मधुबनी पेंटिंग युक्त उत्पाद होंगे उपलब्ध

Trending news