Flight Delayed: पटना एयरपोर्ट पर नहीं थम रहा उड़ान में देरी का सिलसिला, कई रद्द
Advertisement

Flight Delayed: पटना एयरपोर्ट पर नहीं थम रहा उड़ान में देरी का सिलसिला, कई रद्द

Flight Delayed: पटना आने वाली इसके बाद की दो फ्लाइटें भी 30 मिनट और 40 मिनट की देरी से आईं-गईं. पटना एयरपोर्ट पर पहला विमान साढ़े नौ बजे के आसपास उतर सका. कुल पांच जोड़ी विमान लेटलतीफ रहे. 

Flight Delayed: पटना एयरपोर्ट पर नहीं थम रहा उड़ान में देरी का सिलसिला, कई रद्द

पटना: Flight Delayed in Bihar: बिहार पहुंचने वाले विमानों पर ठंड का असर लगातार पड़ रहा है. विमानों की लेटलतीफी के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मंगलवार को भी पटना के 10 विमान रद्द रहे. इसका कारण लगातार बदल रहे मौसम और अधिक शीतलहरी को माना जा रहा है. इसके अलावा कुछ-कुछ दिनों पर यात्री भी कम रहते हैं. दिल्ली से पटना आने वाली गोएयर की पहली फ्लाइट ही रद्द रही. 

दृश्यता हो जाती है कम
जानकारी के मुताबिक, पटना आने वाली इसके बाद की दो फ्लाइटें भी 30 मिनट और 40 मिनट की देरी से आईं-गईं. पटना एयरपोर्ट पर पहला विमान साढ़े नौ बजे के आसपास उतर सका. कुल पांच जोड़ी विमान लेटलतीफ रहे. राजधानी में ठंड से कंपकंपी छूट रही है. दिन में धूप निकलने की वजह से अधिकतम तापमान भले ही ऊपर चढ़ा है लेकिन अब भी यह सामान्य से तीन डिग्री नीचे हैं. यही वजह है कि दृश्यता कम होने के कारण विमान लगातार लेट हो रहे हैं. 

ये रहा तापमान
तापमान कीबात करें तो पिछले 24 घंटों में अधिकतम तापमान लगभग डेढ़ डिग्री ऊपर चढ़ा है लेकिन न्यूनतम तापमान में दशमलव अंकों में गिरावट आई है. पटना का अधिकतम तापमान सोमवार को 21.6 जबकि न्यूनतम तापमान 8.4 डिग्री दर्ज किया गया. उत्तरी पछुआ हवाओं की वजह से ठंड की स्थिति लगातार बनी हुई है. मौसमविदों का कहना है कि अभी मौसम की स्थिति ऐसी ही रहेगी. सुबह शाम ठंड बरकरार रहेगी.

कोहरे से हुई सुबह की शुरुआत
राजधानी पटना समेत सभी जिलों में सोमवार की सुबह का आगाज कोहरे से हुआ था. बात अगर रविवार की करें तो सबसे ज्यादा ठंड औरंगाबाद में रही, यहां के न्यूनतम तापमान 6.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक फिलहाल बिहार में बेमौसम बारिश के आसार नहीं हैं लेकिन फरवरी के महीने में भी जनवरी जैसी ठंड से अभी राहत नहीं मिलने वाली है. 

यह भी पढ़िएः भागलपुर के बढ़ई ने किया कमाल, बिना ईंट के बना दिया पक्का मकान

Trending news