जमीन विवाद में RJD के पूर्व विधायक के बेटे ने की फायरिंग, वीडियो वायरल
Advertisement

जमीन विवाद में RJD के पूर्व विधायक के बेटे ने की फायरिंग, वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के पांडे परसावां गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर पूर्व आरजेडी विधायक शिवबचन यादव के बेटे शक्ति यादव ने विरोधियों पर फायरिंग कर दी. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जमीन विवाद में RJD के पूर्व विधायक के बेटे ने की फायरिंग, वीडियो वायरल

गयाः Firing Video Viral: पूर्व विधायक के बेटे का फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना रविवार की है. फायरिंग की वीडियो व घटना की सूचना पर एसएसपी के निर्देश पर मगध मेडिकल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है. पूर्व विधायक फरार हैं, वहीं उनके घायल बेटे का अस्पताल में इलाज जारी है. 

पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के पांडे परसावां गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर पूर्व आरजेडी विधायक शिवबचन यादव के बेटे शक्ति यादव ने विरोधियों पर फायरिंग कर दी. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसपर एसएसपी हरप्रीत कौर ने संज्ञान ले लिया, जिसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने शक्ति यादव को गिरफ्तार कर लिया. घटना रविवार की है.

दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग
बताया जाता है कि मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के पांडे परसावां गांव में जमीन का विवाद था. जमीन की नाप के दौरान पूर्व आरजेडी विधायक शिवबचन यादव और उनका बेटा शक्ति यादव अपने सहयोगियों के साथ वहां पहुंचा और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई.

दोनों पक्षों से हुई गिरफ्तारी
इस दौरान पूर्व विधायक के बेटे घायल शक्ति यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड में उनका इलाज जारी है. वहीं पूर्व विधायक घटना के बाद से फरार हैं. मौके पर उनके एक वाहन को आक्रोशित ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया की मेडिकल थाना क्षेत्र में किसी जमीन की मापी के दौरान पूर्व विधायक शिवबचन यादव के बेटे शक्ति यादव के द्वारा फायरिंग की गई थी. वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कर दोनों ओर से 1-1 को गिरफ्तार किया गया. बताया की पुलिस अभिरक्षा में पूर्व विधायक के बेटे शक्ति यादव का इलाज चल रहा है वंही पूर्व विधायक व शेष की गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़िएः जीतन राम मांझी के इस बयान ने बिहार की सियासत में मचा दी हलचल, वायरल हो रहा है वीडियो

Trending news