गणतंत्र दिवस पर बेखौफ बदमाशों की करतूत, RJD समर्थक को मारी गोली
Advertisement

गणतंत्र दिवस पर बेखौफ बदमाशों की करतूत, RJD समर्थक को मारी गोली

गणतंत्र दिवस के मौके पर बाइक पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस दौरान गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक की पहचान आरजेडी समर्थक और समाजसेवी विद्या राय के रूप में की गयी है

गणतंत्र दिवस पर बेखौफ बदमाशों की करतूत, RJD समर्थक को मारी गोली

पटनाः बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. आए दिन यहां से गोली कांड की घटनाएं सामने आ रही हैं. नवनिर्वाचित मुखिया को मारे जाने का सिलसिला चल ही रहा है, स्थानीय नेताओं के भी मारे जाने की खबरें रोज सामने आ रही है. ऐसी ही एक बड़ी खबर राघोपुरा विधानसभा क्षेत्र से आ रही है. गणतंत्र दिवस के मौके पर RJD समर्थक पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. राघोपुरा बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का विधानसभा क्षेत्र है. 

युवक गंभीर घायल
जानकारी के मुताबिक, गणतंत्र दिवस के मौके पर बाइक पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस दौरान गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक की पहचान आरजेडी समर्थक और समाजसेवी विद्या राय के रूप में की गयी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते फरार हो गये.

आरजेडी समर्थक है युवक
जानकारी के अनुसार यह घटना हाजीपुर के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र तेरसिया गांव की है. गोली लगने के बाद आरजेडी समर्थक विद्या राय को लोग आनन-फानन में सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया, युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. घायल व्यक्ति विद्या राय तेरसिया का रहने वाला है. युवक की उम्र 40 वर्ष के आसपास है.

पुलिस कर रही है जांच

घटना के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस घटना के बारे में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने पत्रकारों से बताया कि घायल युवक तेरसिया गांव का रहने वाले विद्या राय है. उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंची, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

Trending news