बांका में पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा
Advertisement

बांका में पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा

बांकाः बांका में होली के दिन एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या के मामले ने तुल पकड़ लिया. इस मामले में बवाल तब और गहरा हो गया जब मृतक बच्ची के पिता और एक महिला को नीतीश कुमार से मिलने पहुंचने पर सीएम आवास के बाहर से पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया.

(फाइल फोटो)

बांकाः बांका में होली के दिन एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या के मामले ने तुल पकड़ लिया. इस मामले में बवाल तब और गहरा हो गया जब मृतक बच्ची के पिता और एक महिला को नीतीश कुमार से मिलने पहुंचने पर सीएम आवास के बाहर से पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. हंगामा गहराया तो दोनों को पुलिस ने छोड़ दिया लेकिन वह लड़की के पिता सीएम से मिल नहीं पाए.

अब बांका के चांदन प्रखंड में होली के दिन 8 वर्षीय बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर देने के मामले में उनके परिजनों से मिलने जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे. उन्होंने परिजनों को विश्वास दिलाया कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाने प्रयास करने के साथ उनके परिवार को न्याय भी दिलाया जाएगा. इस मामले में मृतक बच्ची के चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  

ये भी पढ़ें- प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर दी मो. इसराफिल को जान से मारने की धमकी, खौफ में नेता

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया. साथ ही हर संभव सहयोग करने का भी भरोसा दिया. इसको लेकर मासूम मृतिका के पिता गौतम पोद्दार ने एवं उनकी पत्नी ने बच्ची के साथ हुए निर्मम हत्या को लेकर जल्द से जल्द न्याय दिलाने की बात कही.  दोनों ने कुशवाहा से कहा कि जितनी जल्द हो आरोपी को सजा दिलाने का काम करें हम सभी परिजनों की विनती है. जिससे मासूम मृतिका की आत्मा की शांति मिल सके और आने वाले समय में चांदन में फिर इस तरह दुस्साहस करने के लिए किसी को भी सोचना पड़े.
 
परिजनों ने यह भी कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार से बड़ी उम्मीद लेकर मिलने के लिए गए थे, लेकिन हम लोगों के साथ पटना में जिस तरह से व्यवहार किया गया कि उससे हम लोगों का विश्वास ही न्याय से उठ गया है. परिजनों एवं ग्रामीणों की बात सुनकर कुशवाहा ने ग्रामीण एवं परिजनों को भरोसा देते हुए कहा कि इस घटना में निष्पक्ष जांच होगी, आप लोग धैर्य रखें जल्द ही आप लोगों को इंसाफ मिलेगा.

इस मौके पर  जदयू नेता हिमांशु पटेल प्रदेश सचिव जदयू, सुनील मंडल चेयरमैन जिला पार्षद बांका, जिला अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह, प्रखंड अध्यक्ष दीपक भारती, राजीव कुशवाहा जिला उपाध्यक्ष, अजय कापरी पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रालोसपा, चंद्र मोहन पांडेय, हरे कृष्ण पांडेय, अरविंद पांडेय,  यमुना पोद्दार, नंदकिशोर बरनवाल, उदय वर्मा एवं पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

(रिपोर्ट-बिरेंद्र)

Trending news