जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक के तहखाने से मिले लाखों रुपये के शराब, ड्राइवर गिरफ्तार
Advertisement

जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक के तहखाने से मिले लाखों रुपये के शराब, ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जहानाबाद शहर से होकर शराब की बड़ी खेप गुजरने वाली है. इसे लेकर नगर थाना की पुलिस अलर्ट हो गई और नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में वाहनों की जांच की गई.

जहानाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक के तहखाने से मिले लाखों रुपये के शराब, ड्राइवर गिरफ्तार

जहानाबाद: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, बावजूद शराब तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस की सख्ती के बाद भी तस्कर शराब की खेप खपाने की तैयारी में जुटे हैं. रविवार को जहानाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर राजाबाजार रेलवे अंडरपास के पास से शराब लदे एक ट्रक को पकड़ा है. ट्रक से बरामद किए गए शराब की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है. 

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई 
बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जहानाबाद शहर से होकर शराब की बड़ी खेप गुजरने वाली है. इसे लेकर नगर थाना की पुलिस अलर्ट हो गई और नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में वाहनों की जांच की गई. जांच के दौरान अरवल की ओर से आने वाले एक ट्रक पर संदेह हुआ तो उसे रोका गया. बारीकी से जांच करने पर ट्रक के अंदर बने तहखाना से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई. पुलिस मौके पर से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर थाना ले आई. थाना में ट्रक से शराब को अनलोड किया गया. 

ये भी पढ़ें- बेटे ने पीट-पीटकर की मां-बाप की हत्या, बहन ने भाग कर बचाई अपनी जान

पुलिस को गुमराह करने के लिए से ट्रक में लादे दिए थे कबाड़ी के सामान 
बता दें कि शराब तस्कर ने ट्रक में तहखाना बनाकर भारी मात्रा में विदेशी शराब छिपाकर रखी थी. वहीं, पुलिस को गुमराह करने के लिए से ट्रक में कबाड़ी के सामान लादे दिए गए थे. पकड़े गए ट्रक ड्राइवर ने बताया कि झारखंड के लातेहार से यह खेप पटना ले जाना था, लेकिन बीच में ही जहानाबाद पुलिस को इसकी भनक लग गई. पुलिस ने ट्रक को रोककर ट्रक में लदी अंग्रेजी शराब बरामद कर ली है. गिरफ्तार ड्राइवर हरियाणा का रहने वाला प्रीतम कुमार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए ड्राइवर से गहन पूछताछ करने में जुटी है.

(इनपुट मुकेश कुमार)

Trending news