Jharkhand: रांची में नाबालिग को कार में खींचकर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, सभी गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand: रांची में नाबालिग को कार में खींचकर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, सभी गिरफ्तार

झारखंड की राजधानी रांची में मानवता को शर्मसार करने करने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है. रांची में पांच छात्रों ने अपनी हवस का शिकार एक नाबालिग किशोरी को बनाया. रातू थाना क्षेत्र के पास पांच छात्रों ने नाबालिग के साथ कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया

(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में मानवता को शर्मसार करने करने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है. रांची में पांच छात्रों ने अपनी हवस का शिकार एक नाबालिग किशोरी को बनाया. रातू थाना क्षेत्र के पास पांच छात्रों ने नाबालिग के साथ कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक गैंगरेप के आरोपियों में तीन रांची के प्रतिष्ठित स्कूल-कॉलेज के छात्र हैं, जबकि दो अन्य बाहर के राज्यों में पढ़ाई करते हैं.

देर रात गश्ती के दौरान पुलिस को मिली जानकारी
गैंगरेप की इस वारदात की जानकारी पुलिस को उस वक्त मिली, जब गश्ती पर निकली डीएसपी ने एक कार को दलादली चौक पर रेस्टोरेंट के पास खड़ी देखी. जब कार की छानबीन की गई तो कार में 5 युवक और एक लड़की को देख गया. रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि रांची रिंग पर देर रात गश्ती के दौरान पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने एक कार को सड़क के किनारे देखा. कार पर काला शीशा चढ़ा हुआ था.
पुलिसकर्मियों ने गाड़ी की तलाशी ली, तो उसमें नाबालिग के साथ पांच युवक पाये गये. पुलिस को देखते ही नाबालिग लड़की रोने लगी. उन्होंने आगे बताया कि आरोपी हायर एजुकेशन के लिए दूसरे राज्य के अच्छे शिक्षण संस्थान में पढ़ाई करते हैं. और छुट्टी में रांची आए हुए हैं. लेकिन उन्होंने ऐसी हरकत की जिसे सोचकर कोई भी दंग रह जाएगा. 

अपने घर जा रही थी नाबालिग
ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने आगे बताया कि उन्हें नाबालिग लड़की ने बताया कि वह रांची के धुर्वा क्षेत्र की रहने वाली है. वह अपने घर जा रही थी, तब कार पर सवार लड़कों ने उसे अचानक गाड़ी के अंदर खींच लिया. युवकों ने उसे धमकी देकर चुप रहने को कहा और रिंग रोड के पास ले जाकर उसके साथ सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने घटना में संलिप्तता स्वीकार की. 

शुक्रवार को रांची सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है. पुलिस ने पांच आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है. आरोपियों की कार भी जब्त कर ली गयी है. 
(इनपुट-आईएएनएस) 

 यह भी पढ़ें- Jharkhand Mukhiya Chunav: पहले चरण की वोटिंग कल, मतदान कर्मी और सुरक्षा बल अपने बूथों के लिए रवाना

Trending news