नवरात्रि के नौवें दिन काजल और अनु के इन भोजपुरी देवी गीतों के साथ करें सुबह की शुरुआत, वीडियो वायरल
Advertisement

नवरात्रि के नौवें दिन काजल और अनु के इन भोजपुरी देवी गीतों के साथ करें सुबह की शुरुआत, वीडियो वायरल

Bhojpuri Devi Geet Video: भोजपुरी देवी गीतों के बिना नवरात्रि का त्योहार अधूरा रह जाएगा. भोजपुरी देवी गीत इस नवरात्रि के मौके पर जमकर यूट्यूब पर वायरल होते रहे हैं. इनमें से कुछ भोजपुरी देवी गीतों ने तो जमकर धमाल मचाया है.

 (फाइल फोटो)

पटना: Bhojpuri Devi Geet Video: भोजपुरी देवी गीतों के बिना नवरात्रि का त्योहार अधूरा रह जाएगा. भोजपुरी देवी गीत इस नवरात्रि के मौके पर जमकर यूट्यूब पर वायरल होते रहे हैं. इनमें से कुछ भोजपुरी देवी गीतों ने तो जमकर धमाल मचाया है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के बिना मां की अराधना की कल्पना नहीं की जा सकती है. ऐसे में चैती दुर्गापूजा के नौवें दिन आप भोजपुरी के इन दो देवी गीतों के साथ अपनी सुबह की शुरुआत कर सकते हैं. 

ऐसे में काजल राघवानी का एक भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के डाह मईया' तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गीत के एक वर्जन को अनु दुबे ने गाया है. इस वर्जन ने भी जमकर तहलका मचाया है और इसे यूट्यूब पर 75 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं काजल राघवानी के इस भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के डाह मईया' के वर्जन को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इस वीडियो को भी यूट्यूब पर 102 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. 

काजल राघवानी के भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के डाह मईया' को उन्होंने खुद गाया भी है और इसके वीडियो में काजल नजर भी आ रही हैं. इस पारंपरिक भोजपुरी देवी गीत का संगीत दीपक ठाकुर ने दिया है. इस वीडियो को आप वर्ल्डस्टार फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो को 102,792,170 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 लाख 87 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

वहीं अनु दुबे के एक सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत 'डोली चढ़ी चलली मईया' को भी आप सुनकर इस पर्व के नौवें दिन की शुरुआत कर सकते हैं. यह गाना भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और इसको भी 86 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. 

अनु दुबे के सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत 'डोली चढ़ी चलली मईया' के बोल आरआर पंकज ने लिखा है और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस देवी गीत के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो को 86,494,498 बार देखा गया है और इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- नवरात्रि पर अनु दुबे और डिंपल सिंह का भोजपुरी देवी गीत मचा रहा हंगामा

 

Trending news